-->

Breaking News

सपाक्स का जिलास्तरीय सम्मेलन अशोकनगर में हुआ सम्पन्न, सरकार की नीतियों का किया विरोध




अशोकनगर। जिला मुख्यालय पर प्रथम बार आयोजित हुई सवर्ण,पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक कल्याण संस्था सपाक्स की महत्वपूर्ण बैठक विगत रोज स्थानीय वेदांत भवन में आयोजित की थी। जहां बड़ी संख्या में शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों से लोगों ने आकर भाग लिया। सपाक्स की अपील पर जुटे लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष युवा ईकाई केएस तोमर ने भारत सरकार एवं प्रदेश सरकार द्वारा सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को पलटते हुए अनुसूचित जाति एवं जनजाति अत्याचार निवारण कानून में संशोधन विधेयक लाते हुए दलित एक्ट का कठोर कानून बना दिया है। जबकि सुप्रीम कोर्ट दलित एक्ट से जुड़े मामलों में विगत मार्च 2018 में अपना महत्वपूर्ण निर्णय सुनाते हुए संवैधानिक नही माना था। वर्तमान हालात में उक्त एक्ट एवं रिर्जेवेशन में तय किये गये मापदण्डों का श्री तोमर ने विरोध करते हुए समाज में नई क्रांति का उदघोष न्याय हित में करने की बात मंच से कही। इसी क्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह भदौरिया एवं प्रांतीय सचिव प्रशांत परिहार ने भी सपाक्स मंच को साझा करते हुए उपस्थित लोगों को संगठन के उद्देश्य एवं वर्तमान हालात से निपटने के लिये अपने उद्बोधन दिये। इस मौके पर अशोक शर्मा पूर्व सीएमओ,महेश शर्मा,धर्र्मेन्द्र रघुवंशी, मनीष रघुवंशी, जितेन्द्र तोमर, महेन्द्र भारद्वाज, रंजीत यादव,बबलू यादव आदि उपस्थित रहे। 

संगठन में पत्रकार राजेन्द्र तिवारी को सौंपी संयोजक की जिम्मेदारी
सपाक्स संगठन के प्रदेश से आए पदाधिकारियों ने जिले में सपाक्स की गतिविधियों को गति देने एवं सभी वर्ग समुदायों तक संगठन की बुनियाद को मजबूत करने की मंशा जाहिर करते हुए सपाक्स के जिला संयोजक के लिये पत्रकार राजेन्द्र तिवारी नाम की घोषणा की है एवं वरिष्ठ टीम के लोगों ने संगठन को नई ऊंचाईयों तक पहुंचाने की मंशा जाहिर की है।










No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com