-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

सपाक्स युवा संगठन का किया गया विस्तार, नियुक्त हुई ब्लॉक एवं तहसील कार्यकारिणी



भोपाल : सपाक्स युवा संगठन की विस्तार बैठक में भोपाल सपाक्स प्रांतीय कार्यालय में जिला सतना की रामनगर ब्लॉक एवं रायसेन जिले की गैरतगंज तहसील की घोषणा की गई ।

युवा इकाई के अध्यक्ष अभिषेक सोनी ने बताया कि जिला सतना की रामनगर ब्लॉक की कार्यकारिणी में श्री राजीव शुक्ला को संयोजक, श्री हर्ष स्वरुप सिंह को अध्यक्ष, श्री राजीव मिश्रा को उपाध्यक्ष, श्री प्रशांत द्विवेदी को सचिव, श्री चक्रधर शर्मा को कोषाध्यक्ष, श्री विकास मिश्रा को सह-कोषाध्यक्ष, श्री आशीष दुबे को प्रवक्ता, श्री पुष्कर सिंह को मीडिया प्रभारी, श्री अंकित शुक्ला को सह-मीडिया प्रभारी, श्री शिवम् पयासी को सोशल मीडिया प्रभारी बनाया गया हैं।

वही गैरतगंज में डॉ रमाकांत शर्मा को अध्यक्ष, अमन शर्मा को उपाध्यक्ष, राजकुमार गौर को सचिव संदीप शर्मा को सह-सचिव, अमित साहू को कोषाध्यक्ष, राहुल धाकड़ को तहसील प्रचारक, माधव मिश्रा को प्रवक्ता, सुरेंद्र गुर्जर को मिडिया प्रभारी, राहुल गुर्जर को सोशल मिडिया प्रभारी नियुक्त किया गया है। 

इसके साथ ही सपाक्स युवा संगठन की आगे की रणनीति भी तैयार की गई जिसमे छात्रों एवं युवाओ के मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई ।

 अभिषेक सोनी
प्रदेश अध्यक्ष
सपाक्स युवा संगठन
9755786860

प्रसंग परिहार
प्रांतीय सचिव
सपाक्स युवा संगठन
9981414622

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com