-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

सपाक्स की बैठक ग्वालियर में आयोजित, एक्ट्रोसिटी एक्ट पर हीरालाल त्रिवेदी ने कहा...



ग्वालियर : इंद्रप्रस्थ गार्डन गोला का मंदिर मैं सपाक्स एवं सपाक्स समाज के संयुक्त तत्वाधान में एक वृहद बैठक संपन्न हुई जिसमें सपाक्स समाज के संरक्षक श्री हीरालाल त्रिवेदी मुख्य अतिथि तथा प्रदेश संयोजक श्री पी एस परमार अध्यक्ष के रुप में उपस्थित रहे ।कार्यक्रम का प्रारंभ कैलाशवासी श्रद्धेय अटल जी की कविता से श्रद्धांजलि देकर हुआ ।

सपाक्स संरक्षक हीरालाल त्रिवेदी ने बैठक को संबोधित करते हुए सपाक्स एवं सपाक्स समाज के गठन की आवश्यकता पर प्रकाश डालते हुए वर्तमान में सपाक्स की सुद्ड़ता के कारणों पर चर्चा की ।एट्रोसिटी एक्ट के संशोधित स्वरुप के दुष्प्रभाव पर चर्चा करते हुए आपने कहा कि इस नियम को पु्ष्ट करने से सपाक्स समाज का जीना दूभर हो जाएगा जिसकी शुरुआत विरखड़ी गांव की घटना के रूप में हो चुकी है। क्षत्रिय महासभा के श्री सुरेंद्र  सिंह तोमर ने संगठन की सदस्यता के लिए कोष स्थापित करने की सलाह दी ताकि संगठन की गतिविधियों को गति प्रदान की जा सके। सपाक्स समाज के प्रदेश संयोजक श्री पी एस परिहार ने समाज से दो वचन मांगे। पहला 5/ 3 का स्वयं के फोटो वाला फ्लेक्स हर सपाक्स साथी की छत पर लगाओ ।दूसरा ग्वालियर से कम से कम तीन विधायक सपाक्स के हों जिसकी स्वीकृति सैकड़ों सपाक्स समाज के लोगों ने दोनों हाथ उठाकर दी ।कार्यक्रम में  रणनीति निर्धारण हेतु समाज से सुझाव दिए गए। 

कार्यक्रम का संचालन सपाक्स के जिलाध्यक्ष बृजेश सिंह भदोरिया ने किया। आभार श्री रामकुमार सिकरवार ने किया ।कार्यक्रम में विशेष रूप से श्री रविनंदन तिवारी श्री रे डी पाराशर, श्री जे पी शर्मा ,महेश मुद्गल ,वी के शर्मा, हरीश शर्मा ,सुरेंद्र जयसवाल तथा विवेक सोनी आदि विशेष रुप से उपस्थित थे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com