-->

Breaking News

वीडियो बनाकर ब्राह्मण और राजपूत समाज की भावनाए आहत करने जान से मारने की धमकी देने वालों पर केस दर्ज



श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, श्री परशुराम सेना, सपाक्स समाज और ब्राह्मण और राजपूत समाज और सपाक्स समाज से जुड़े अन्य समाजो  के लोगों ने रैली के रुप में कोतवाली पहुंचकर दर्ज कराई एफआईआर।

शाजापुर। रेलवे स्टेशन शाजापुर के माल गोदाम के पास कुछ लोगों द्वारा ब्राह्मण और राजपूत समाज के लिए गलत शब्दों का प्रयोग कर भावनाएं भड़काने वाला वीडियो बनाया। उन्होंने इस वीडियों को सोशल मीडिया पर वायरल भी किया। वीडियो में बोले गए अपशब्दों से ब्राह्मण और राजपूत समाज के लोगों की भावनाएं आहत हुई, जिससे दोनों समाज के लोगों में खासा आक्रोश व्याप्त है। इसी को लेकर शुक्रवार को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, श्री परशुराम सेना, सपाक्स समाज से संलग्न अन्य समाजो के प्रतिनिधि मंडल के लोगों ने रैली के रुप में कोतवाली पहुंचे और वीडियो बनाकर वायरल करने वालो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना जिला अध्यक्ष एवं सपाक्स समाज जिला संयोजक डॉ. राजेंद्र सिंह डोडिया ने बताया कि महेश पिता चतरूलाल गंगवाल, संतोष पिता उमराव और उसके तीन साथियों द्वारा बनाया गया वीडियो सामने आया है, जिसमें ब्राह्मण और राजपूत समाज को लेकर गलत भाषा का उपयोग करते हुए गलत बोला गया है, जिससे दोनों समाज के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। वीडियो को लेकर दोनों ही समाज के लोगों में खासी नाराजगी है। 

इसे लेकर शुक्रवार को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, श्री परशुराम सेना, सपाक्स समाज और ब्राह्मण और राजपूत समाज के आह्वान पर बड़ी संख्या में लोग महाराणा प्रताप चाैराहे पर एकत्रित हुए और रैली के रुप में कोतवाली थाने पहुंचे और शिकायती आवेदन देकर केस दर्ज करने की मांग की। यहां एसडीओपी पदमसिंह बघेल, एसडीएम उमरावसिंह मरावी, तहसीलदार सतेंद्र बेरवा और कोतवाली टीआई कुलवंत जोशी ने मामले में विचार विमर्श के बाद महेश पिता चतरूलाल गंगवाल, संतोष पिता उमराव और उसके तीन साथियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया। केस दर्ज नही होने तक समाजजन काफी देर तक कोतवाली परिसर में जमीन पर ही बैठे रहे। लोगों ने पुलिस और प्रशासन के अफसरों को स्पष्ट कह दिया था कि वह केस दर्ज होने के बाद ही यहां से जाएंगे। इस पर मामले में तत्काल केस दर्ज किया गया।

महाराणा प्रताप चाैराहा से निकली रैली में श्री श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रदेश सचिव अजीत सिंह डोडिया, वीरेंद्रसिंह गोहिल, विजेंद्र सिंह चाैहान, सोनू बना, महेंद्र सिंह गोहिल, सपाक्स समाज प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज पुरोहित, जिला सयोंजक मोहित व्यास, दीपक चाैहान, श्री परशुराम सेना के दिनेश तिवारी, धमेंद्र शर्मा, कोटिल्य जोशी, ब्राह्मण समाज के ललित तिवारी, विवेक शर्मा, योगेंद्र आचार्य, अमित शर्मा, रामू शर्मा, विजेंद्र सिंह जादाैन, देवेंद्र सिंह रामपुरा, भगवानसिंह गुर्जर, बाबूलाल पाटीदार, भूपेंद्र सिंह कांजा, विजेंद्र सिंह बोलाई, रितेश शर्मा और भगवानसिंह कांजा आदि के साथ सैकड़ों की संख्या में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, श्री परशुराम सेना, सपाक्स समाज और ब्राह्मण और राजपूत समाज के लोग माैजूद रहे।
अभिभाषकों ने रखा कानूनी पक्ष
वीडियो को लेकर रैली के रुप में पहुंचे लोगों के साथ बड़ी संख्या में अभिभाषकगण भी कोतवाली थाने पहुंचे। उन्होंने अधिकारियों को वीडियो को लेकर कानूनी पक्ष रखा और विभिन्न धाराओं में तत्काल केस दर्ज करने पर जोर दिया। अभिभाषकों ने वीडियो के कारण बने हालात और आक्रोश को लेकर एफआईआर दर्ज करने और किन धाराओं का मामला बन रहा है, यह पक्ष भी रखा। इस पर कोतवाली टीआई कुलवंत जोशी ने वरिष्ठ पुलिस अफसरों से मार्गदर्शन लेकर केस दर्ज करने की बात कही और तत्काल एफआईआर दर्ज की गई।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com