-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

कर्ण पब्लिक स्कूल में अटल जी को दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि



सीधी/ मझौली। पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई जी की 16 अगस्त 2018 को 5: 00 बज के 5 मिनट में मृत्यु हो गई थी जिस के शौक में पूरा भारत डूबा हुआ है सभी जगह भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई थी  इसी तारतम्य में कर्ण  पब्लिक स्कूल दादर के बच्चे एवं शिक्षकों ने सबसे पहले अटल जी के प्रतिमा के सामने दीपक जलाएं श्रद्धांजलि दी एवं उनके रास्ते में चलने की प्रतिज्ञा की एवं गगनभेदी नारे भी लगाए विद्यालय के प्रधानाध्यापक राजेश साहू जी पहचान नामक कविता कहीं "आदमी ना ऊंचा होता है ना नीचा  होता है, ना बड़ा होता है ना छोटा होता है, आदमी सिर्फ आदमी होता है ।दूसरी कविता  शिक्षक रवि शुक्ला ने ऊंचाई नामक कविता, "कहीं ऊंचे पहाड़ पर पेड़ नहीं लगते, पौधे नहीं उगते  न घास ही जमती है ।"

"अटल जी की तीसरी कविता छात्र अभ्युदय  के द्वारा अनुभूति के स्वर नामक कविता कहीं गई "आओ फिर से दिया जलाएं और फिर से दिया जलाएं भरी दुपहरी में अंधियारा सूरज परछाई से हारा" नामक कविता कहीं गई सभी बच्चों ने अटल जी की कुछ कविताएं भी कहीं और उनके रास्ते पर हमेशा चलने के लिए प्रतिज्ञा ली।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com