-->

Breaking News

प्रदेश चुनाव समिति की बैठक आज, टिकटों को लेकर होगा मंथन



भोपाल। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने 16 अगस्त को शाम सात बजे भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में चुनाव समिति की पहली बैठक बुलाई है। बैठक में टिकटों के चयन के लिए मंथन किया जाएगा। कांग्रेस में 100 सीटों पर 2-3 नामों का पैनल तैयार किया जाएगा।इसके बाद संभागीय समिति और सर्वे के आधार पर लिस्ट तैयार की जाएगी। जिसमें से चुनाव समिति 1 नाम फाइनल कर AICC को भेजेगी।बैठक में सिंधिया, दिग्गविजय सिंह,सुरेश पचौरी, दीपक बावरिया समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगें।

बैठक मे कमलनाथ द्वारा उम्मीदवारों को लेकर करवाए गए सर्वे को भी समिति के सामने रखा जा सकता है।कमलनाथ ने तय किया है कि पहले 100 टिकिट के पैनल पर चर्चा की जाएगी, इसेक बाद नाम फायनल किए जाएंगें। जो भी नामों पर मुहर लगेगी उन्हें उन्हें सितंबर मे घोषित किया जाएगा।इसलिए यह बैठक पूरी तरह चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

बता दे कि बीते दिनों दिल्ली मे भी घोषणा पत्र को लेकर समिति की बैठक रखी गई थी, जिसमें प्रदेश के हर वर्ग को साधते हुए कई फैसले किए गए थे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com