-->

Breaking News

राजकीय सम्मान के साथ कल होगा करुणानिधि का अंतिम संस्कार



नई दिल्ली: केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने मंगलवार रात को घोषणा की कि द्रमुक प्रमुख एम. करुणानिधि के निधन के शोक में बुधवार को दिल्ली, सभी राज्यों की राजधानियों और पूरे तमिलनाडु में राष्ट्रीय ध्वज (तिरंगा) आधा झुका रहेगा।

केन्द्र ने फैसला किया है कि चेन्नई में बुधवार को करुणानिधि का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। द्रविड़ नेता के निधन के बाद गृह मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि केन्द्र सरकार की ओर से कल देशभर में शोक मनाया जाएगा। इस दौरान कोई सरकारी कामकाज नहीं होगा।

गौरतलब है कि द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) सुप्रीमो एवं तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि का मंगलवार को कावेरी अस्पताल में निधन हो गया। वह 94 वर्ष के थे। कावेरी अस्पताल की ओर से जारी बुलिटेन के अनुसार करुणानिधि ने शाम 6 बजकर 10 मिनट पर अंतिम सांस ली। वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और स्थिति बिगड़ने पर उन्हें 28 जुलाई को अस्पताल में भर्ती किया गया था।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com