-->

Breaking News

मैक्सिको में खराब मौसम की वजह से उड़ान भरते ही दुर्घटनाग्रस्त हुआ विमान



मेक्सिको सिटी। एरोमेक्सिको का एक वाणिज्यिक विमान क्सिकन राज्य के डुरंगों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस एम्ब्रायर 190 विमान में 97 यात्री और चालक दल के 4 सदस्य सवार थे। हालांकि डुरंगो के गवर्नर जोस आर ऐस्पपुरो ने अभी तक गुरधतना में किसी के मारे जाने की पुष्टि नहीं की है। लेकिन अब तक २ दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है। ऐसपुरो ने कहा है कि आपातकालीन अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज करवाने का निर्देश दिया गया है।

मेक्सिको के परिवहन विभाग के प्रमुख जेरार्डो रुइज़ इपरजा ने पुष्टि की कि विमान टेक ऑफ के बाद ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। फ्लाइट संख्या एएम 2431, स्थानीय समय के अनुसार 3:08 बजे डुरंगो के गुआडालूप विक्टोरिया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से निकली थी और इसे 4:38 बजे मेक्सिको सिटी लैंड करना था।

मैक्सिको के डुरंगो राज्य में टेकऑफ के बाद 101 लोगों के साथ एरोमेक्सिको विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, लेकिन अधिकारियों ने कहा कि दुर्घटना में किसी की मृत्यु नहीं हुई है। वीडियो फुटेज में आपातकालीन दल को विमान के आग बुझते देखा गया। क्रैश के बाद विमान से बहुत ज्यादा धुंआ निकलता देखा गया।

खबरों के अनुसार विमान भारी बारिश में फंस गया। यात्रियों ने कहा कि टेक ऑफ के बाद ही विमान में धुआं भरने लगा। जैसे ही विमान जमीन पर गिरा, बचाव कार्यकर्ता और अग्निशामक दल दुर्घटना स्थल तक पहुंच गए। मैक्सिकन नागरिक रक्षा एजेंसी के निदेशक इज़राइल सोलानो मेजिया ने बताया कि विमान रनवे के अंत से कुछ सौ गज की दूरी पर गिर गया। विमान के गिरते समय पहले आगे का हिस्सा जमीन से टकराया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com