-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

अटल बिहारी वाजपेयी को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दंडवत होकर दी श्रद्धांजलि



नई दिल्ली : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कृष्णा मेनन मार्ग स्थित घर पर उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है। कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी वाजपेयी के आवास पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। सिंधिया ने दंडवत होकर वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी।

पूर्व प्रधानमंत्री, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का गुरुवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वह 93 वर्ष के थे। वाजपेयी कई वर्षों से बीमार चल रहे थे। तबीयत ज्यादा खबर होने के बाद उन्हें 11 जून को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था जहां वे कुछ दिनों तक लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रहने के बाद अंतिम सांस ली। वे किडनी में संक्रमण, छाती में संकुचन और पेशाब संबंधी परेशानी से जूझ रहे थे। अटल बिहारी वाजपेयी 2009 से ह्वील चेयर पर थे और डिमेंशिया रोग से पीड़ित थे।

एम्स में भर्ती होने के बाद अटल बिहारी वाजपेयी का हालचाल जानने के लिए नेताओं का तांता लगा रहा। भाजपा ही नहीं विरोधी दल के नेता भी वाजपेयी को अंतिम अवस्था में देखने पहुंचे। एम्स में वाजपेयी के भर्ती रहने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद पांच बार उन्हें देखने पहुंचे। विपक्ष का ऐसा कोई बड़ा नेता नहीं था जो वाजपेयी को देखने के लिए न गया हो। यह लोगों में वाजपेयी की लोकप्रियता दिखाता है। वाजपेयी के प्रशंसक सभी दलों में थे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com