-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

ग्रामीण सडकें कीचड़ में तव्दील,जोडौ़री पंचायत के ग्राम लेंडूआ का मामला



पंचायत में भ्रष्टाचारों का अंवार लाखों डकार गए पूर्व  पंचायत प्रतिनिधि...

मडवास(लेंडूआ): सीधी जिले के जनपद पंचायत मझौली अंतर्गत जोडौ़री पंचायत के ग्राम लेंडुआ के सडकों का नजारा कीचड़ में तव्दील हो गया है शासन लाखों खर्च के वाद भी लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

आजादी के वाद से आज तक पंचायतों के द्वारा लाखों खर्च के वाद भी गावों का हाल वेहाल है गावों की सडकों में कीचड का अंवार पडा है जनप्रतिनिधि समस्याओं को नजरअंदाज करते आ रहे हैं   ग्रामीणों के द्वारा वताया गया कि आज पांच साल पहले दो रोड बनाया गया जिसमें एक रोड में पहले  पंचायत के द्वारा मिट्टी डालकर छोड़ दी गई दूसरी रोड में जो कि अधी अधूरी। मिट्टी डालकर छोड़ दिया गया नदी पहुंच मार्ग कीचड में तव्दील है कोई सुनने वाला नहीं है ग्रामीणों द्वारा जानकारी दी गई थी लेकिन प्रतिनिधियों के द्वारा कोई खोज खवर नहीं ली गई ग्रामीणों को आनें जाने में समस्या का सामना कर ना पड रहा है ग्रामीणों के द्वारा जिम्मेदारो का ध्यान आकृष्ट कराना चाहा है कि समस्या को ध्यान में रखते हुए समस्याओं का निराकरण किया जाय। परन्तु अभी तक कुछ नहीं हो पाया ।
इनका कहना है ......
पांच साल पहले से दोनों रोड में काम शुरू हुआ था लेकिन एक रोड में मिटटीकरण तो पूरा हो गया लेकिन दूसरी रोड जो मेन रोड से नदी तक की रोड मिटटीकरण तक  पूरा नहीं हुआ।
रवि शुक्ला

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com