-->

Breaking News

CMO के नाम पर 5500 रुपये की रिश्वत लेते लेखापाल गिरफ्तार


रीवा/गुढ़ : लोकायुक्त रीवा द्वारा बड़ी कार्यवाही की गई है मुख्य नगर पालिका अधिकारी के नाम पर लेखापाल 5500 रुपये रिश्वत लेते रंगेहांथ गिरफ्तार कर लिया गया है।यह लंबित बिलों के भुगतान के एवज मे मांगी गई थी।

शिकायतकर्ता अभिषेक परौहा निवासी द्वारिका नगर रीवा का नगर परिषद गुढ़ में कई भुगतान के लिए लंबित बिल थे,लगभग 42000 रुपये का भुगतान लंबित था जिसका भुगतान हेतु मुख्य नगर पालिका अधिकारी संजय सिंह ने लेखापाल के माध्यम से 5000 रुपये रिश्वत की मांग की गई थी जिसकी शिकायत फरियादी द्वारा दिनांक 24 अगस्त को पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त संजीव सिन्हा से की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए शिकायत की तस्दीक कराई गई,और निरीक्षक हितेंद्र नाथ शर्मा के नेतृत्व में 20 सदस्यीय टीम का गठन कर कार्यवाही के लिए निर्देशित किया और आज जैसे ही लगभग 1:20 पर शिकायत कर्ता द्वारा आरोपी लेखापाल दिनेश सिंह को जैसे ही रिश्वत दी तत्काल लोकायुक्त टीम ने गिरिफ्तार कर लिया,कार्यवाही के होने से पूरे कार्यालय में हड़कंप की स्थिति देखी गई,कार्यवाही अभी जारी है।इस कार्यवाही में निरीक्षक हितेंद्र नाथ शर्मा,विद्यावारिधि तिवारी,डीएसपी देवेश पाठक,शैलेन्द्र मिश्रा,धर्मेन्द्र जायसवाल,सुभाष पांडेय,सुजीत साकेत सहित अन्य शामिल रहे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com