-->

Breaking News

GUNA NEWS : किसान मोर्चा जिले में 2 अगस्त को लगाएगा 200 किसान चौपाल

 
 
 
राजकुमार पंत एमपी ऑनलाइन न्यूज़ संवाददाता
आरोन। भाजपा किसान मोर्चा जिला गुना द्वारा आगामी 2 अगस्त को जिले में 200 ग्राम पंचायतों पर किसान चौपाल आयोजित की जाएंगी। जिसके माध्यम से किसानों एवं ग्रामीण जनों से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार की जन हितैषी नीतियों को चौपाल के माध्यम से साझा करेंगे।

किसानों की बात किसानों के साथ किसान चौपाल के माध्यम से करेंगे। साथ में खेती लाभ का धंधा बने इसके लिए सरकार और कौन सी योजना बनाएं जिसकी राय किसानों से एवं ग्रामीणजनों से ली जावेगी। जिसको आगामी विधानसभा चुनाव के घोषणापत्र में शामिल किया जाए। गांव गरीब किसान प्रत्येक वर्ग की विकास के लिए नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान कृतसंकल्पित है। यह जानकारी किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह रघुवंशी ने दी है। उन्होंने बताया जिले में 200 चौपाल के प्रभारी संयोजक एवं वक्ता बना लिए गए हैं जो कि 2 अगस्त को अपनी-अपनी पंचायतों में जाकर चौपाल के माध्यम से किसानों से चर्चा करेंगे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com