-->

Breaking News

GUNA NEWS : क्विज प्रतियोगिता में 240 छात्र-छात्राएं हुए शामिल



राजकुमार पंत एमपी ऑनलाइन न्यूज़ संवाददाता
9वीं से 12वीं तक के छात्र-छात्राओं ने की प्रतिभागिता
गुना।  जिले में स्कूली छात्र-छात्राओं को पर्यटक स्थटलों की जानकारी के संबंध में जागरूकता लाने के उद्देश्य से मध्य् प्रदेश पर्यटन बोर्ड द्वारा निजी एवं शासकीय स्कूलों में 9वीं से 12वीं तक अध्ययनरत छात्र-छात्राओं हेतु मंगलवार को पीजी कॉलेज के बेटमिंटन हॉल में दो चरणों में क्विज प्रति योगिता आयोजित की गई।

प्रथम चरण में लिखित परीक्षा (वस्तुनिष्ठों प्रकार) तथा द्वितीय चरण में मल्टी मीडिया क्विज प्रतियोगिता आयोजित की गई। द्वितीय चरण में प्रथम चरण की 6 विजेता टीमों ने भाग लिया। क्विज प्रतियोगिता में विजेता 03 टीमों को मध्य प्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम की इकाइयों में 2 रात्रि 3 दिवस ठहरने तथा 3 उप विजता टीमों को 1 रात्रि 2 दिवस ठहरने का मौका मिलेगा।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com