-->

Breaking News

GUNA NEWS : दिनदहाड़े ठेकेदार के सूने मकान में घुसे दो नाबालिक चोर, सीसीटीव्ही कैमरे में हुए कैद



राजकुमार पंत एमपी ऑनलाइन न्यूज़ संवाददाता
दलवी कॉलोनी में जेबरात सहित करोड़ों की नगदी पर किया हाथ साफ
गुना। दिनदहाड़े शहर की दलवी कॉलोनी में हुई दो करोड़ से अधिक की चोरी की घटना ने शहर में सनसनी फैला दी। घटना में लगभग डेढ़ करोड रूपये नगदी और 50 लाख से अधिक कीमती सोने-चांदी के जेबरात शामिल हैं। इस चोरी की वारदात से साफ जाहिर होता है कि शहर में अपराध और अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं यह एक बार फिर साबित हो गया। बेखौफ अपराधी दिनदहाड़े भी अपराध को अंजाम देने में पीछे नहीं हट रहे हैं। वहीं घटना को अंजाम देने के तौर तरीकों पर जहां हैरत जताई जा रही है तो मकान मालिक द्वारा कितनी बड़ी तादाद में नगदी घर में रखकर घर का दरबाजा खुलकर घर सूना छोड़ देने की बात भी लोगों को हदप्रद कर रही है।

सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत मंगलवार को दलवी नगर में शहर के एक ठेकेदार के यहां दोपहर के समय चोरों ने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया। शहर कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगर पालिका के ठेकेदार अरविंद गुप्ता के घर से करीब डेढ़ करोड़ रुपये नगद और साथ ही सोने चांदी के जेवरात भी चोर उड़ा ले गए। बताया गया है कि चोर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए है। जो हुलिया से नाबालिक दिखाई पड़ रहे हैं। शहर में अचानक हुए इतनी बड़ी वारदात के बाद सभी सकते में हैं और पूरे शहर में यही चर्चाओं का विषय बना हुआ है। देर शाम तक कोतवाली पुलिस भी इस मामले में कोई जबाव देने से परहेज कर रही थी। उधर अरविंद गुप्ता के घर से कोई भी डिटेल नहीं बताई जा रही। बताया गया है कि सब कुछ गोपनीय रख कर काम किया जा रहा है। चोरी की घटना में एक सवाल यह भी उठता है कि इतनी बड़ी रकम आखिर ठेकेदार द्वारा घर में क्यों रखी गई थी। उस पैसे को बैंक में जमा क्यों नहीं कराया गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की जिसमें प्रशिक्षित श्वान द्वारा घर की तलाशी करवाई गई और एफएसएल अधिकारी द्वारा भी तथ्यों पर फिंगर प्रिंट लिए गए। फिलहाल पुलिस इस घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर सघन पड़ताल कर रही है। पुलिस के मुखिया ने शीघ्र ही घटना का पटाक्षेप हो जाने का भरोसा जताया है। चोरी की वारदात को सामने आते ही पुलिस द्वारा शहर में नाकाबंदी भी कराई गई।
 
इनका कहना है-
दलवी कालोनी में हुई इस चोरी में एक करोड़ से अधिक नगदी रूपये चोरी जाने की बात ठेकेदार ने कही है। घटना के सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही सबकुछ साफ हो जाएगा।
निमिष अग्रवाल, एसपी गुना

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com