-->

Breaking News

GUNA NEWS : चोरी गई भैंसें मय आरोपी सहित बरामद



राजकुमार पंत एमपी ऑनलाइन न्यूज़ संवाददाता
म्याना। स्थानीय थाना क्षेत्र के तहत तिन्स्याई रोड पर दो भैंस चोर पकड़े गए। बताया गया है कि विगत दिवस रात्रि में मुखबिर की सूचना पर दो भैंस चोरों को मय पिकअप गाड़ी के पकड़े गये। इस दौरान गाड़ी में चोरी की तीन भैंसें और एक पढिय़ा बरामद की गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शफीक पुत्र काले खां निवासीबीनागंज एवं रवि अहिरवार निवासी बीनागंज अपनी पिकअप गाड़ी में चोरी की भैसे वीनागंज की तरफ ले जा रहे थे। उक्त चोरी की भैंसें तिन्सयाई रोड पर पकड़ी गई जो बेटांडा गांव से भरकर लाई गई थीं। गाड़ी में दोनों चोरों के अलावा अन्य चोर भी पुलिस को देख कर भाग गए। बरामद हुई भैंसों में दो भैंस, एक पढिय़ा बाबूगिरी निवासी हाडा डुंगासरा एवं एक भैस लखन राजपूत निवासी माधोपुर की बताई गई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना म्याना में अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।


============================================================================ , , , , , , , , ,

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com