-->

Breaking News

GUNA NEWS : कविन्द्र चौहान बने युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष


गुना। प्रदेश में साल के अंत में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी सक्रिय नजर आ रही है। जब से पार्टी हाईकमान ने प्रदेश में कांग्रेस की कमान सांसद कमलनाथ और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथों में सौंपी है तब से ऐसा लगने लगा है कि कांग्रेस प्रदेश में एक बार फिर भाजपा को टक्कर देने के मूड में है। इसी का परिणाम है कि प्रदेश में कांग्रेस युवा कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ा रही है। जिसके चलते नई नियुक्तियां भी होने लगी हैं।

हाल ही में पार्टी ने गुना जिले में युवा कांग्रेस की जिम्मेदारी एनएसयूआई जिला ईकाई के अध्यक्ष एवं युवा पार्षद कविन्द्र सिंह चौहान को सौंपी है। यह नियुक्ति कविन्द्र की काबिलियत का ही परिणाम है जो कांग्रेस पार्टी ने उन्हे इस पद से नबाजा है। वेसे भी चौहान के बारे में कहा जाता है कि वे सवसे कम उम्र के पार्षद है और भाजपा शासित गुना नगरपालिका में विभिन्न मुद्दों को लेकर लगातार अपनी आबाज बुलंद करते रहे है।

गत वर्ष तो एक ऐंसा मौका भी आया कि उन्हे नगर प्रशासन के खिलाफ भूख हड़ताल पर भी बैठना, तब प्रशासन ने आकर उनका अनशन तुड़वाया था।  इसके अलावा इस युवा की टीम ने हाल ही में मुंगावली विधानसभा क्षैत्र में हुए उप चुनाव के दौरान क्षैत्र में अपनी टीम के साथ कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील आमजन की। क्षैत्रीय सांसद ज्योतिरादिज्य सिंधिया को विभिन्न आयोजनों में बुलाकर कांग्रेस के हाथ मजबूत करने का प्रयास भी इनके द्वारा किया जा रहा है। कविन्द्र को युवा कांग्रेस की जिम्मेदारी मिलने से उम्मीद की जा रही है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में यह अपनी पूरी टीम के साथ मिलकर जिले की चारों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाएगें और सांसद श्री सिंधिया के साथ उनके द्वारा बताए जाने वाले दिशा-निर्देशों का पालन करेगें।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com