-->

Breaking News

GUNA NEWS : जन आशीर्वाद यात्रा को इतिहासिक बनाएं: विधायक श्री शाक्य



राजकुमार पंत एमपी ऑनलाइन न्यूज़ संवाददाता

बैठक में यात्रा को सफल बनाने कार्यकर्ताओं को दिया मार्गदर्शन
गुना। मुख्यमंत्री जन आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों को लेकर भाजपा कार्यालय हाटरोड पर नगर मंडल की कामकाजी बैठक आयोजित की गई। बैठक का शुभारंभ पं. दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन कर शुरू हुई। जिसमें भाजपा जिला अध्यक्ष राधेश्याम पारीक, गुना विधायक पन्नालाल शाक्य, पूर्व अध्यक्ष हरिसिंह यादव, नगरपालिका अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सलूजा, महामंत्री द्वय गजेंद्र सिकरवार, अशोक शर्मा, जिला मंत्री संतोष धाकड़, मंडल अध्यक्ष महाराज सिंह लोधा, कार्यालय मंत्री दिलीप वेश, जिला सोशल मीडिया प्रभारी विकास जैन नखराली, विस्तारक सुरेंद्र सिंह चौहान मुख्य रुप से उपस्थित रहे।

सभी अतिथियों ने जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन किया। बैठक में जन आशीर्वाद यात्रा के संदर्भ में मंडल के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दी और 12 अगस्त की यात्रा को भव्य बनाने सभी को मेहनत कर तैयारियां करें। वहीं लक्ष्मीगंज की आमसभा को इतिहासिक बनाने घर-घर जाकर पीले चावल देकर आमंत्रण करें। यह बात जिलाध्यक्ष श्री पारीक ने गुना नगर मंडल की बैठक को संबोधित कर कही। गुना विधायक श्री शाक्य ने कहा कि नगर के कार्यकर्ता इस यात्रा को भव्य बनाए। इससे मुख्यमंत्री को लगे कि अभी तक कि यात्राओं में गुना विधानसभा पहले स्थान पर आए और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लगे कि गुना में भाजपा के सच्चे कार्यकर्ता हैं। हमारे सभी कार्यकर्ता नगर में गली गली घूमे और कोई भी हितग्राही मिले उनको पीले चावल देकर जन आशीर्वाद यात्रा 12 अगस्त को विशाल आमसभा में आने आमंत्रण करें। बैठक का संचालन मंडल महामंत्री उदित सिंघल ने किया। वहीं आभार दिलीप वैश्य ने किया। बैठक में मंडल के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



=============================================================================

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com