-->

Breaking News

Madhya Pradesh Poorv Kshetra Vidyut Vitaran Company Jabalpur Recruitment



 MPPKVVCL जबलपुर (मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड) ने एकाउंट्स ऑफिसर - ट्रेनी पदों के लिए रोजगार समाचार (Employment News) प्रकाशित किया है सभी उम्मीदवारों से निवेदन है की इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियाँ पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

शैक्षिक योग्यता - आईसीएआई का फाइनल एग्जामिनेशन पास किया हो अथवा इसके समकक्ष डिग्री होने पर भी मान्य हैं कृपया सटीक जानकारी के लिए इस रोजगार के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन जरूर देखें।

रिक्त पदों की संख्या - 06 पद

रिक्त पदों का नाम - एकाउंट्स ऑफिसर - ट्रेनी (Accounts Officer - Trainee)

नौकरी प्रकाशित होने की तिथि - 23-08-2018

आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि - 08-09-2018


आयु सीमा क्या है - उम्मीदवार की आयु 01-01-2018 के अनुसार 21-28 (For Non-MP Candidates) / 40 (For Unreserved Category Male of MP) / 45 (For Unreserved Category Female/Male & Female of SC/ST/OBC/In-Govt. Service Candidates/PwD of MP) साल की उम्र के बीच होनी चाहिए कृपया आयु में छूट एवं अन्य जानकारियों के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखिये।

इस जॉब में सिलेक्शन कैसे होगा - इस Govt Job के लिए, मैरिट / ऑनलाइन टेस्ट में प्रदर्शन के अनुसार कैंडिडेट का सिलेक्शन होगा ।

सैलरी कितनी मिलेगी - नोटिफिकेशन के अनुसार प्रतिमाह वेतनमान इस प्रकार है -
ट्रेनिंग के समय - 56,100 /- रुपये
ट्रेनिंग के बाद - 56,100-1,77,500 /- रुपये

आवेदन की फीस क्या होगी - आवेदन करने की फीस सामान्य वर्ग के लिए 1000 (For Unreserved Category of MP/Non-MP Candidates) / 800 (SC/ST/OBC-NCL/PwD of MP) /- रहेगी। आवेदन में छूट की अधिक जानकारी के लिए आप प्रकाशित नोटिफिकेशन देख सकते है जिसमे सभी वर्गों के लिए क्लासिफाइड जानकारियाँ प्रकाशित है।

आवेदन कैसे करें - आवेदन करने के लिए उम्मीदवार नीचे दी गयी ऑफीशियल वेबसाइट पे जा सकते है वेबसाइट पे जाकर लॉगिन करें एवं सारी आवश्यक जानकारियाँ भरें, एवं उपलब्ध माध्यमों से आवेदन की फीस भरें।


नोट - MPPKVVCL Jabalpur Madhya Pradesh Recruitment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप पब्लिश्ड नोटिफिकेशन देख सकते है कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को शेयर करें ।

# ऑफिशियल नोटिफिकेशन यहाँ देखें (MPPKVVCL Job 2018)
# ऑनलाइन आवेदन यहाँ करें

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com