-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

PM मोदी बोले - वाजपेयी का जाना उनके लिए कुछ इस तरह है जैसे उनके पिता का निधन हो गया



नई दिल्ली : पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा उनके निधन से एक युग का अंत हो गया है। उन्होंने कहा कि वाजपेयी का जाना उनके लिए कुछ इस तरह है जैसे उनके पिता का निधन हो गया हो। अटल जी ने न केवल जनसंघ को मजबूत किया बल्कि बीजेपी को आज के मौजूदा स्वरुप में ले जाने में अहम भूमिका निभाई। उनके निधन से जो रिक्तता उतपन्न हुई है उसे भर पाना मुश्किल होगा।

उन्होंने कहा कि जब वो उनसे मिलते थे तो वो पिता की तरह गले लगाते थे। अटल जी के चरणों में वो श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं। देश ने एक रत्न खो दिया है। वो मां भारती के सच्चे सपूत थे। वो जननायक, ओजस्वी कवि और प्रखर वक्ता थे।
घर लाया गया पार्थिव शरीर ​
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का पार्थिव शरीर दिल्ली में उनके निवास पर लाया गया। उनका पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा है। पक्ष-विपक्ष के नेता श्रद्धांजलि देने उनके निवास पर पहुंच रहे हैं।

2 comments:

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com