-->

Breaking News

नवीन संशोधित SC/ST एक्ट के विरोध में सपाक्स की महारैली



भोपाल : एससी-एसटी कानून में संशोधन के विरोध में, पदोन्नति में आरक्षण और आरक्षण से जुड़ी अन्य विकृतियों को लेकर सपाक्स की बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि आगामी 30 सितंबर को भोपाल में एक महारैली का आयोजन किया जा रहा है।  पूरे प्रदेश में सामान्य, पिछड़ा और अल्पसंख्यक वर्गों में एससीएसटी एक्ट को लेकर व्यापक आक्रोश है। शहर से लेकर गाँव-गाँव तक ये विरोध पोस्टर, बैनर के माध्यम से दर्ज किया जा रहा है। लेकिन अब आक्रोश इतना ज्यादा बढ़ गया है कि जनमानस सहित सामाजिक संगठन अब सरकार से सड़क पर आकर निपटना चाहते हैं और अपना विरोध दर्ज कराना चाहते हैं। इसी को देखते हुए भोपाल में 30 सितंबर को महारैली और जंगी प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया है।

हीरालाल त्रिवेदी ने प्रदेश के सभी सामाजिक संगठनों और इस एक्ट के विरोध में आवाज उठाने वाले जन जन का आव्हान किया है कि वह इस रैली में भाग लें और इसे सफल बनाएं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com