-->

Breaking News

तथाकथित SC/ST हितैषी मध्यप्रदेश की सरकार वास्तविक SC/ST वर्ग को कैंसर देने पर आमादा



भोपाल : मध्य प्रदेश में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर और आदिवासी वोट बैंक को ध्यान में रखते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ‘नि:शुल्क चरण पादुका योजना’ के तहत आदिवासियों को जूते-चप्पल बांटने की शुरुआत की। लेकिन, इस मामले में हुए एक खुलासे ने प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा कर दी। दरअसल केंद्रीय चर्म अनुसंधान संस्थान की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि आदिवासियों को बांटे गए जूते-चप्पल में खतरनाक एजेडओ कैमिकल मिला है, जो कि त्वचा के कैंसर का कारण बनता हैं। 

इसकी सपाक्स समाज घोर निंदा करता है। सपाक्स का कहना है की ये तथाकथित SC/ST हितैषी सरकार वास्तविक SC/ST वर्ग को कैंसर देने पर आमादा हैं। इनके द्वारा गरीब को बांटी गई चप्पलों के द्वारा गरीबों के स्वास्थ्य के साथ खिलबाड़ किया जा रहा है। साथ ही मांग करता है कि जिसे भी चप्पल जूतों का ठेका दिया गया है उसे तत्काल ब्लैकलिस्ट किया जाए, और दोषी लोगो को सजा दी जाए।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com