-->

Breaking News

सपाक्स समाज ने माँगे लोगों से चुनाव लड़ने के लिए आवेदन, समाज के बीच से खड़े किए जाएंगे प्रत्याशी


भोपाल : सपाक्स समाज संगठन जो विधानसभा निर्वाचन 2018 में सपाक्स पार्टी के रूप में अपनी विचार धारा एंव सामाजिक समरसता, एट्रोसिटी एक्ट को माननीय सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के अनुरूप क्रियान्वित कराने जतिगत राजनीति को समाप्त करने हेतु आरक्षण को आर्थिक आधार पर लागू करने जैसे प्रमुख मुद्दों के साथ विगत 70 सालो में देश के दोनों प्रमुख राजनितिक दलों द्वारा सामान्य,पिछड़ा,अल्पसंख्यक तथा निर्धन अनुसूचित जाति जन जाति के परिवारों के साथ जो अत्याचार और अन्याय किये है उसको समाप्त करने हेतु विधानसभा निर्वाचन में प्रदेश की सभी 230 सिटो पर चुनाव लड़ाने के कृत संकल्पित है ।

प्रदेश के सभी 230 विधानसभा क्षेत्रो में ऐसे सभी सामाजिक संगठनो के जुझारू जमीन से जुड़े हुए तथा सपाक्स पार्टी के मुद्दों से सहमत हो एंव सपाक्स आन्दोलन से जुड़े हुए हो जो आमजनता के कार्यों के लिए समर्पित होकर सेवा करने का भाव रखते हो अर्हता दायी उम्मीदवारों से विधानसभा निर्वाचन में खड़े होने हेतु अपनी मूलभूत जानकारी, जिस विधानसभा क्षेत्र से उन्हें चुनाव लड़ना है उस क्षेत्र के बारे  में उनके द्वारा किये गए संघर्ष एंव कार्यों की जानकारी के साथ दिनांक 10 अक्तूबर तक अपने अपने आवेदन सपाक्स समाज संस्था कार्यालय अनिवार्यता उपलब्ध करा दे जिससे प्रदेश में आम जनता की आवाज पर विधायको का चुनाव हो सके और 70 सालो से धोखा दे रहे राजनितिक दलों को सबक मिल सके ।

2 comments:

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com