-->

Breaking News

सपाक्स की रैली फैल करने के किये जा रहे प्रयास, 17 ट्रैन रद्द, कई जगह से निकलवाये गए बैनर



भोपाल : सपाक्स की रैली को फेल करने में मध्य प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे कुत्सित प्रयास। 

रेल मंत्रालय द्वारा आज 29 सितम्बर और कल 30 सितम्बर को कई रेलगाड़ियों को रद्द या आंशिक रद्द या री-शिड्यूल किया गया है. सपाक्स द्वारा इसे कल 30 सितम्बर को आयोजित अपनी क्रांति सभा को असफल करने का सरकारी कुचक्र बताया जा रहा है.''




सर्वप्रथम 29 तारीख को तथा 30 तारीख को आज जबलपुर से आने वाली जनशताब्दी ट्रेन रद्द की गई तत्पश्चात आज 29 और 30 को आने वाली 17 पैसेंजर ट्रेनें रद्द कर दी गई इन ट्रेनों से समीपस्थ गांव के एवं शहरों के हजारों लोगों को सपाक्स की रैली में शामिल होने के लिए आना था सपाक्स समाज के समस्त कार्यकर्ता लोगों को जवाब देते देते परेशान हैं कि वह किस तरह से भोपाल पहुंचेगी।

साथ-साथ शासन द्वारा सपाक्स द्वारा लगाए गए विभिन्न बैनर पोस्टर भी निकलवाए गए एवं उसके ऊपर दूसरे बैनर पोस्टर लगवाए गए शासन द्वारा पूरा प्रयास किया जा रहा है कि सपाक्स की रैली फेल हो जाए लेकिन सपाक्स समाज के कर्ताधरताओं का कहना है कि हम झुकेंगे नहीं और अपनी ताकत को कम नहीं होने देंगे। सपाक्स का दावा है कि इस रैली में लाखों की संख्या में लोग एकत्र होंगे और अपने विरोध के स्वर को प्रकट करेंगे।

देखना हैं कि सरकार आगे और क्या क्या करती हैं पर सरकार के इस कदम से सपाक्स वर्ग में काफी आक्रोश हैं,
सपाक्स युवा के प्रांतीय अध्यक्ष का कहना हैं कि जितनी भीड़ सरकारी तंत्रों से PM के कार्यक्रम में मंगाई थी उससे ज्यादा कल हम इस घटना के बाद भी दिखा देंगे।

2 comments:

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com