-->

Breaking News

सपाक्स संरक्षक हीरालाल त्रिवेदी की घोषणा- मध्यप्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगा सपाक्स



नीमच : सपाक्स समाज के संरक्षक हीरालाल त्रिवेदी ने आज नीमच में घोषणा की कि मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में सपाक्स सभी 230 विधानसभा सीटों में अपने प्रत्याशी उतारेगी। श्री त्रिवेदी ने कहा कि मध्यप्रदेश में सपाक्स का ग्राफ दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। हम एक राजनीतिक संगठन के रुप में भी  सक्रियता से कार्य कर रहे है।

हीरालाल त्रिवेदी ने कहा कि राजनीतिक दल की मान्यता के लिए सपाक्स समाज की ओर से विधिवत आवेदन भारत निर्वाचन आयोग दिल्ली को कर दिया गया है और ऐसी आशा है कि हमें यह मान्यता जल्दी मिल जाएगी । हमारा अपना चुनाव चिन्ह होगा और हम पूरी ताकत से अगला चुनाव लड़ेगे।

अभी प्रत्येक जिले में सपाक्स समाज के हमारे कार्यकर्ता एट्रोसिटी एक्ट के काले कानून का विरोध करने का संदेश जन-जन तक पहुंचा रहे हैं। हम यह संदेश देने में सफल होते जा रहे हैं कि हमारा दल एकमात्र दल है जो आर्थिक आधार पर आरक्षण की पैरवी करता है । हम आरक्षण विरोधी नहीं हैं । हम चाहते हैं आरक्षण को केवल एक बार दिया जाए और वह भी आर्थिक आधार पर।

सभा को सपाक्स संस्था के अध्यक्ष डॉ के एस तोमर एवं उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह भदौरिया ने भी संबोधित किया।

इसके पूर्व आज सुबह नीमच में एक विशाल रैली निकाली गई जो 2 कि मी लम्बी थी। रैली का नेतृत्व महिलाओं ने किया, रैली के बाद हुई आमसभा का संचालन भी महिलाओं ने किया। रैली में नीमच के करीब 50 विभिन्न समाज के करीब 10 हजार लोगों ने भाग लिया। 



4 comments:

  1. Ham sabhi aapke sath hai...apke vichar se ham sabhi sahmat hai..

    ReplyDelete
  2. Ham sabhi aapke sath hai...apke vichar se ham sabhi sahmat hai..

    ReplyDelete
  3. अत्यधिक सराहनीय कदम, यह कदम हमे बहुत पहले उठा लेना था। हम इस अवधि में हुये अपने देश, समाज और अपने परिवार मे जन्मी प्रतिभाओं को यथोचित सम्मान और मौलिक अधिकार नही दिला पाये यह अपराधबोध शेष जीवनपर्यन्त रहेगा।

    ReplyDelete

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com