-->

Breaking News

मौत को मात देकर बच निकला 10 माह का यह मासूम पढ़े पूरी खबर...



अमृतसर : पंजाब के अमृतसर में दशहरे वाले दिन हुए दर्दनाक हादसे ने खुशी के पलों को मातम में बदल दिया। पर इस हादसे के बीच जाको राखे साइयां मार सके न कोय की कहावत फिर सच साबित हुई है, जिसमें मात्र चंद सेकंड के अंतर से 10 माह के बच्चे की जान बच गर्इ।

उस भयानक मंजर को याद करते हुए मीना देवी (55) ने बताया कि हादसे के समय उनके सामने एक शख्स ट्रैक के बीच में खड़ा था। इसी बीच ट्रेन आती दिखाई दी तो उसने अपने हाथों में पकड़े बच्चे को हवा में उछाल दिया और वह खुद ट्रेन की चपेट में आ गया। मीना ने बच्चे को जमीन पर गिरने से पहले बचा लिया।

वहीं, इस घटना के कर्इ घंटों के बाद प्रशासन ने 10 महीने के बच्चे के परिवार का पता लगा लिया है। बच्चे की पहचान विशाल के रूप में हुई है। उसकी मां हादसे में गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। सूत्रों का कहना है कि जिस व्यक्ति की गोद से विशाल ट्रेन की टक्कर लगने से उछल गया था, उस शख्स की मौत हो चुकी है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com