-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

सपाक्स रघुनंदन शर्मा एवं भाजपा के विरुद्ध भारत निर्वाचन आयोग में करेगा शिकायत



रघुनंदन शर्मा का बयान सफेद झूठ
भोपाल : सपाक्स के अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी ने रघुनंदन शर्मा के इस बयान का खंडन किया है कि उन्होंने जाति या धर्म के आधार पर किसी को आरक्षण देने की बात कही है, क्योंकि सपाक्स पार्टी समाज को जाति एवं धर्म के आधार पर बांटने का काम नहीं करती है वरन यह काम भाजपा और कांग्रेस जैसी पार्टियों का है। त्रिवेदी ने यह स्पष्ट किया है कि सपाक्स पार्टी आर्थिक आधार पर आरक्षण की पक्षधर है, जिसमें समाज के सभी वर्गों एवं धर्मों के जो लोग गरीब है उन्हें लाभ मिलना चाहिए, उन्होंने कहा कि सपाक्स पार्टी का जन्म ही जाति या धर्म के नाम पर समाज को बांटने वाले राजनीतिक दलों की विचारधारा से लड़ने के लिये हुआ है। 

जहाँ तक रघुनंदन शर्मा का बयान है त्रिवेदी का कहना है कि उन्होंने भाजपा छोड़ी और वापस भाजपा में गए इसका सपाक्स से कोई संबंध नहीं है, उनको सपाक्स में कभी प्रवेश दिया ही नही गया, अतः यहां से वापस जाने की बात सफेद झूठ है। सपाक्स रघुनंदन शर्मा एवं भाजपा के विरुद्ध भारत निर्वाचन आयोग में शिकायत करेंगा।

1 comment:

  1. आज राजनीति के उपे अगर किसी का प्रभाव है तो वो है मीडिया तो अगर मीडिया छिर नीर बिवेकाय हंसे आलास्या तनुशेचेता का पालन करता है तभी देश का विकास संभव है।

    ReplyDelete

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com