-->

Breaking News

सपाक्स पार्टी : लगभग 80 नाम तय,133 आए नए आवेदन



भोपाल। सपाक्स पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए 80 नाम लगभग फाइनल कर लिए हैं। सपाक्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी ने बताया कि इन कैंडिडेट्स को मैदान में काम शुरू करने के लिए कहा है। पार्टी के पास 133 आवेदन आए हैं, इनका परीक्षण हो रहा है। संभावित उम्मीदवारों की सामाजिक पकड़ भी देखी जा रही है। त्रिवेदी का कहना है कि पार्टी अभी 23  अक्टूबर तक उम्मीदवारों के आवेदन लेगी परंतु नामों की घोषणा नहीं करेंगे। क्योंकि भाजपा-कांग्रेस प्रलोभन देकर प्रत्याशियों को परेशान कर सकती है या भाजपा सरकार प्रत्याशियों को फर्जी मामलों में फंसा सकती है। एक नवंबर के बाद ही प्रत्याशियों की अधिकृत घोषणा की जायेगी और नामांकन दाखिल करवाएंगे ।

हीरालाल त्रिवेदी ने  बताया कि जमीनी स्तर पर हमारा प्रचार प्रसार कार्य  सभी विधान सभा सीटों पर जारी है और जारी रहेगा। 24 अक्टूबर से एट्रोसिटी अमेंडमेंट 2016 एवं 2018 निरस्त करने की मांग को लेकर एक सप्ताह तक पूरे प्रदेश में महाआन्दोलन चलाया जाएगा, जिसकी रूपरेखा शीघ्र घोषित की जा रही है।


3 comments:

  1. हमे भी आवेदन करना है सपाक्स मे चुनाव लड़ने के लिए जरा बताइएगा केसे करे.

    ReplyDelete
  2. 9098232584 पर सम्पर्क करें।।।

    ReplyDelete

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com