-->

Breaking News

मचा बवाल : BJP के कार्यक्रम में बुलाया बच्चों को, आयोग से शिकायत करेगी कांग्रेस



भोपाल।'युवा मतदाता टाउन हॉल कार्यक्रम' में स्कूली बच्चों को बुलाने पर बवाल खड़ा हो गया है। आरटीआई एक्टिविस्ट अजय दुबे के बाद कांग्रेस ने भी इस कार्यक्रम पर सवाल उठाना शुरु कर दिया है। कांग्रेस ने इसको लेकर भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए है। प्रदेश कांग्रेस मीडिया सेल के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता कहा ने कहा  बीजेपी का कैंपेन पूरी तरह से फेल हो गया है, इसीलिए उन्होंने स्कूली बच्चों का इस्तेमाल किया है।कांग्रेस इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेगी।

दरअसल, आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बीजेपी द्वारा रवीन्द्र भवन में  "युवा मतदाता - टाउन हॉल" कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें शामिल होने मुख्यमंत्री भी पहुंचे थे। वही नव मतदाताओं के अलावा यहां बड़ी संख्या में नाबालिग बच्चों को भी लाया गया, जिसमें कोई 14 साल का है तो कोई 11 साल का था। लेकिन कार्यक्रम से पहले जैसे ही इन बच्चों पर मीडिया की नजर पड़ी तो आयोजकों ने उन्हें आनन-फानन में वहां से रवाना कर दिया और मीडिया के सवालों से बचते नजर आए ।हैरानी की बात तो ये है कि बच्चों को ही नही पता कि वे किस कार्यक्रम में यहां आए और उन्हें यहां क्यों लाया गया है।अब इसको लेकर सवाल उठने लगे है। आरटीआई एक्टिविस्ट अजय दुबे के बाद कांग्रेस मीडिया सेल के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने आरोप लगाया है कि कार्यक्रम में कई स्कूली बच्चों को स्कूल ड्रेस में ही आने के लिए मजबूर किया गया, जबकि स्कूली बच्चों का कहना है कि स्कूल प्रबंधन की ओर से उन्हें टाउन हॉल कार्यक्रम में आने के लिए कहा गया।उन्होंने कहा कि बच्चों को कार्यक्रम में बुलाए जाने को लेकर कांग्रेस चुनाव आयोग में शिकायत करेगी और जनता के सामने इस मामले को लेकर जाएगी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com