-->

Breaking News

दिल्ली एयरपोर्ट पर सैंकड़ों भक्तों ने किया प. देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज का स्वागत



31 अक्टूबर को भोपाल में बड़ी घोषणा कर सकते हैं प. देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज

1 नवंबर को उज्जैन में प. देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज करेंगे रोड़ शो

नई दिल्ली : अमेरिका की डेढ़ महीने की यात्रा के बाद अखंड़ भारत मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प. देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज इंदिरा गांधी एयरपोर्ट दिल्ली में पहुंचे जहां विश्व शांति सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट एवं अखंड भारत मिशन के सदस्यों ने महाराज जी का भव्य स्वागत किया। सैकड़ो के तादाद में आए यूपी और दिल्ली के लोगो ने महाराज श्री का माल्यार्पण और भारत माता के जयकारा के नारे लगा कर स्वागत किया। इसके बाद प. देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज ने  मथुरा के लिए प्रस्थान किया। प. देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज 28 अक्तूबर को दतिया में माँ पिताम्बरम देवी के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त करेंगे इसके पश्चात वे आगे की रणनीति तैयार करेंगे।

दतिया यात्रा के दौरान जगह जगह पर जैसे मुरैना, ग्वालियर, धौलपुर में बड़ी संख्या में अखंड भारत मिशन के समर्थक एवं कार्यकताओं द्वारा प. देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज का स्वागत किया जाएगा।

29 अक्तूबर को प. देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज ने विश्व शांन्ति सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के सदस्यो की मीटिंग आश्रम में बुलाई है इस मीटिंग में ट्रस्ट के विषय में आगे की रणनीति को लेकर चर्चा की जाएगी। साथ ही दिनाक 30 अक्तूबर को अखंड भारत मिशन की मीटिंग भी शांति सेवा धाम वृन्दावन में होंगी जहां पर मध्यप्रदेश के चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी।

31 अक्तूबर 2018 को भोपाल प्रस्थान करेंगे जहां वे बड़ी घोषणा कर सकते है। 1 नवम्बर को उज्जैन में शाम 4 बजे महाकाल के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त करके रोड शो करेंगे, रोड शो के पश्चात बड़ी जनसभा को ठाकुर जी महाराज संबोधित करेंगे। इस सभ में एक लाख से ज्यादा लोगो की आने की सम्भावना है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com