-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

मुरैना में सपाक्स कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री के पुत्र द्वारा की गई मारपीट पर हो दंडात्मक कार्यवाही



भोपाल। एट्रोसिटी एक्ट के विरोध में शांतिपूर्ण तरीके से मुरैला में प्रदर्शन कर रहे सपाक्स कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व कृषि मंत्री एदल सिंह कंसाना के पुत्र पप्पू कंसाना द्वारा की गई मारपीट की घटना निंदनीय है। सपाक्स पार्टी इसका विरोध करते हुए मांग करती है कि पप्पू कंसाना और उसके गुंडे साथियों के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही की जाए।

सपाक्स पार्टी के प्रदेश महासचिव हरिओम गुप्ता ने बताया कि शनिवार 6 अक्टूबर को मुरैना में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का दौरा था। दौरे से पूर्व सपाक्स कार्यकर्ता जिला संयोजक दिनेश दंडोतिया के नेतृत्व में शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को काले झंडे दिखा रहे थे। इसी दौरान पूर्व मंत्री एदल सिंह कंसाना के पुत्र पप्पू कंसाना अपने गुडों के साथ आए और सपाक्स के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करने लगे। इस घटना में कई सपाक्स कार्यकर्ता घायल भी हो गए।

इसकी शिकायत जिला संयोजक दिनेश दंडोतिया ने मुरैना कोतवाली थाने में थाना प्रभारी अतुल सिंह को भी की है। सपाक्स ने मांग की है कि ऐसे गुंडा प्रवृत्ति के लोगों पर दंडात्मक कार्यवाही की जाए। पार्टी चुनाव आयोग को शिकायत कर प्रदेश में घूम रहे ऐसे आपराधिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की भी मांग करेगी।


No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com