-->

Breaking News

कोतमा भाजपा विधायक उम्मीदवारी के घोषणा का सब को इंतजार रायसुमारी के बाद लिफाफे में बंद उम्मीदवारों की किस्मत

कोतमा भाजपा विधायक उम्मीदवारी के घोषणा का सब को इंतजार

रायसुमारी के बाद लिफाफे में बंद उम्मीदवारों की किस्मत

अनूपपुर/प्रदीप मिश्रा/-8770089979

विधानसभा कोतमा में विधायक पद के उम्मीदवारी को लेकर रायसुमारी का दौर चला जहां 39 पदाधिकारियों का वोट होना था जिसमें 32 लोगो ने वोट किया वहीं जुगुल किषोर गुप्ता पूर्व विधायक घनष्याम लाला पूर्व मण्डलम अध्यक्ष अवधेश ताम्रकार पूर्व जिला अध्यक्ष , मोहन गुप्ता आदि लोग नही पहुंचे रायसुमारी में दिलिप जायसवाल, मनोज द्विवेदी, राजेश सोनी, ब्रजेश गौतम, अनील गुप्ता, अजय शुक्ला, लवकुश शुक्ला आदि नामों पर कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने अपनी रायसुमारी की जहां कैलाश सोनी राज्यसभा सांसद और सर्वेन्दु तिवारी प्रदेष भाजपा मंत्री प्रभारी व सहप्रभारी के रूप में उपस्थित रहें इनकी मौजूदगी में लिफाफा बंद कर दिया गया है जिसकी घोषणा दिल्ली से 1 या 2 तारीख को होगा रायसुमारी संपन्न होने के पष्चात जिला पत्रकार संघ, श्रमजीवी पत्रकार संघ, प्रेस क्लब के कार्यकर्ता प्रभारियों से मिल चिठठी के रूप् में मनोज द्विवेदी के नाम पर घोषणा करने की मांग की है सभी उम्मीदवारों ने अपनी ताकत झोंक दी है वहीं अब किसके नाम पर घोषणा होगी इसको लेकर सभी की निगाहें टिकी हुई है सूत्रों से पता चला है कि दिलीप जायसवाल राजेश सोनी व मनोज द्विवेदी इन तीनों में से किसी एक नाम पर मुहर लग सकती है रायसुमारी के पहले दावेदारों में कई नाम शामिल रहें है जो रायसुमारी के बाद तस्वीर साफ होता दिखा है ।

क्या ब्राम्हण कार्ड खेलेगी भाजपा

कोतमा विधानसभा में विधायक पद की उम्मीदवारी को लेकर ब्राम्हण भी इस बार चाहतें है कि किसी ब्राम्हण को उम्मीदवार बना मैदान में उतारा जाऐ इसके लिए भोपाल से दिल्ली तक संदेषा पहुंचाया गया है बताया जाता है कि कोतमा में  ब्राम्हण वोटरों की संख्या जीत का विकल्प तैयार कर सकती है और अगर ब्राम्हण को टिकट मिला तो जीत हो सकती है लेकिन क्या भाजपा कोतमा में ब्राम्हण कार्ड खेलेगी या शिवराज के चेहरे पर चुनाव लडा जायेगा।


No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com