-->

Breaking News

PM मोदी के चहेते घूसखोरी में पकड़े गए: राहुल गांधी



नई दिल्ली:  केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा अपने विभाग के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पीएम के चहेते, गुजरात कैडर अधिकारी, गोधरा एसआईटी के चर्चित, सीबीआई में नंबर-2 पद पर घुसपैठ करने वाले अब रिश्वतखोरी कांड में फंस गए हैं। मौजूदा प्रधानमंत्री की कमान में सीबीआई राजनीतिक दुश्मनी निभाने का हथियार बन गई है। यह संस्था लगातार गिरावट की ओर है जो खुद से खुद की लड़ाई लड़ रही है।



वहीं, इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अरविंद केजरीवाल ने सीबीआई के बहाने कांग्रेस और मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को पिंजरे में बंद तोता बताया था। मोदी सरकार ने कांग्रेस के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। आज राजनीतिक विरोधियों को निशाना बनाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा रहा है। मोदी सरकार ने सीबीआई को राष्ट्रीय शर्म में बदल दिया है।


आपको बता दें कि सीबीआई ने राकेश अस्थाना और यहां मुख्यालय में तैनात अन्य अधिकारियों के खिलाफ प्रताड़ना और करोड़ों रुपए की वसूली करने की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। इस संदर्भ में 15 अक्टूबर को दर्ज प्राथमिकी की प्रति मीडिया में उपलब्ध कराई गई। प्राथमिकी के अनुसार अस्थाना, सीबीआई के उपाधीक्षक विशेष जांच दल देवेंद्र कुमार, मनोज प्रसाद, सोमेश प्रसाद और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com