-->

Breaking News

पावर ग्रिड प्‍लांट के बाहर सुरक्षा में तैनात जवान पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, जवान शहीद



जम्‍मू : जम्‍मू और कश्‍मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने शुक्रवार रात को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवान पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. नौगाम के एक पावर ग्रिड प्‍लांट के बाहर किए गए इस हमले में वहां तैनात सीआईएसएफ के एएसआई राजेश कुमार शहीद हो गए हैं. हमले के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया जा रहा है.

बता दें कि जम्‍मू और कश्‍मीर के बारामुला जिले के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच शुक्रवार सुबह हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे. साथ ही इसमें सेना के जवान बृजेश कुमार भी शहीद हो गए थे. शुक्रवार सुबह यह मुठभेड़ जम्‍मू-कश्‍मीर के सोपोर के पाजलपोरा इलाके में हुई थी. इसमें 22 राजस्‍थान राइफल्‍स, एसओजी और सीआरपीएफ 92 की बटालियन शामिल थी.

सोपोर के एसएसपी जावेद इकबाल ने बताया कि मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. बता दें कि गुरुवार को ही सुरक्षा बलों ने कश्‍मीर में अलग-अलग मुठभेड़ों में 6 आतंकियों को मारा था. गुरुवार को भी जम्मू और कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसमें सुरक्षा बलों को आतंकियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली थी. यहां दो अलग-अलग एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने 6 आतंकियों को ढेर कर दिया था. अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में चार आतंकियों को ढेर किया था.

वहीं, बारामूला के किरी गांव में हुई एक अन्य मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर किया था. इस मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया था. वहीं, एक अन्य घटना में सुरक्षा बलों ने पुलिस के साथ मिलकर आतंकियों के लिए काम करने वाले एक ओवरग्राउंड वर्कर को गिरफ्तार करने में भी कामयाबी पाई है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com