-->

Breaking News

मायावती 20 से 24 नवंबर के बीच इंदौर, भोपाल, दमोह, सतना, रीवा और ग्वालियर में बसपा की रैली को करेंगी संबोधित



बहुजन समाज पार्टी से भोपाल, इंदौर व जबलपुर जोन के दावेदारों ने मांगे टिकट

भोपाल। बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सोमवार को भोपाल, इंदौर व जबलपुर जोन के दावेदारों ने टिकट के लिए आवेदन सौंपे।

प्रदेश प्रभारी और अध्यक्ष सहित अन्य नेताओं की टिकट के दावेदारों से दिन भर वन-टू-वन चर्चा चलती रही। उधर, पार्टी के पक्ष में माहौल खड़ा करने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती का नवंबर में मप्र के 7 शहरों में चुनावी दौरा बन गया है।


प्रदेश बसपा कार्यालय में प्रभारी रामअचल राजभर, प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार एवं पूर्व अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार के सामने टिकटार्थियों के दावे चलते रहे। दावेदारों के इंटरव्यू का सिलसिला देर शाम तक चला। भोपाल, इंदौर और जबलपुर जोन के कई दावेदार पहुंचे थे। पार्टी सूत्रों का कहना है कि एक जोन में करीब 35-40 विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं। तीनों जोन से बड़ी संख्या में दावेदार और उनके समर्थक भोपाल पहुंचे थे। 

मायावती का दौरा कार्यक्रम
बसपा सुप्रीमो मायावती ने मध्यप्रदेश के अलग-अलग शहरों में अपने चुनावी दौरा कार्यक्रम को अंतिम रूप दे दिया है। 20 से 24 नवंबर के बीच वह इंदौर, भोपाल, दमोह, सतना, रीवा और ग्वालियर में बसपा की रैली को संबोधित करने आएंगी। प्रदेश प्रभारी राजभर ने बताया कि पार्टी के जिला संगठन और प्रदेश प्रभारियों को तैयारियों की जवाबदारी सौंपी गई है। भोपाल शहर की दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन भी चलता रहा। इसमें प्रदेश समन्वयक डॉ. राजेंद्र सूर्यवंशी और लोकसभा प्रभारी अनिल पांडे और रणवीर भोजने सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे। पांडे ने बताया कि 28 अक्टूबर को नरेला विधानसभा क्षेत्र का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com