-->

Breaking News

सरकार के दबाव में रतलाम कलेक्टर करणी सेना प्रदेश अध्यक्ष को कर रहे जिलाबदर



भोपाल। चुनाव के दौरान सपाक्स के कार्यकर्ताओं को सरकार के दबाव में प्रशासनिक मशीनरी ने परेशान करना शुरू कर दिया है। यह आरोप लगाते हुए सपाक्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री हीरालाल त्रिवेदी ने कहा कि रतलाम कलेक्टर द्वारा श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष जीवन सिंह शेरपुर को जिलाबदर करने की कार्यवाही की जा रही है। यह कार्यवाही कथित तौर पर सरकार के दबाव में की जा रही है।

श्री त्रिवेदी ने कहा कि करणी सेना सपाक्स समाज का प्रमुख अंग है और एट्रोसिटी एक्ट तथा आर्थिक आधार पर आरक्षण को लेकर कई दिनों से केन्द्र और राल्य सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रही है। करणी सेना प्रदेश अध्यक्ष श्री शेरपुर के नेतृत्व में पिछले दिनों उज्जैन में भव्य रैली का आयोजन किया गया था, जिसमें लाखों की संख्या में लोगों ने भाग लिया था। देश के आम नागरिकों की जायज मांगों को लेकर किए गए आंदोलन के फलस्वरूप सरकार के दबाव में उन्हें जिलाबदर किया जा रहा है।

सपाक्स अध्यक्ष श्री त्रिवेदी ने कहा कि कलेक्टर रतलाम की इस कार्यवाही का सपाक्स पार्टी पुरजोर विरोध करती है। उन्होंने कहा कि सपाक्स पार्टी पूरी तरह श्री शेरुपुर के साथ खड़ी है और यदि कलेक्टर सरकार के दबाव में उन पर कार्यवाही करते हैं तो आंदोलन भी किया जाएगा। यही नहीं विधानसभा चुनाव के दौरान चुनाव को प्रभावित करने के लिए की जा रही इस कार्यवाही की शिकायत चुनाव आयोग से भी की जा रही है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com