-->

Breaking News

सपाक्स पार्टी द्वारा प्रदेशभर में रखा गया सांकेतिक उपवास, भोपाल में के एल साहू सहित अन्य पदाधिकारी रहे उपस्थित



भोपाल: एट्रोसिटी एक्ट में किए गए  संशोधनों के खिलाफ आज सपाक्स पार्टी द्वारा किए गए आव्हान पर आज करवा चौथ पर कई लोगों ने सांकेतिक उपवास रखा। आयोजन की सफलता का इस बात से अंदाज लगाया जा सकता है कि प्रदेश के कई जिलों में महिलाओं के साथ साथ पुरुषों ने भी  उपवास रख इस महा आंदोलन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 

भोपाल में व्यापम चौराहे पर पार्टी की उपाध्यक्ष श्रीमती वीणा घाणेकर और डा. के एल साहू ने  कई कार्यकर्ताओं के साथ उपवास स्थल पर बैठे।


इस मौके पर डा. वीणा घाणेकर और और डा. के एल साहू ने बताया कि एट्रोसिटी एक्ट के खिलाफ प्रदेश के हर जिले में  पार्टी द्वारा आज करवा चौथ के अवसर पर सांकेतिक उपवास का कार्यक्रम  रखा है । उन्होंने कहा कि प्रदेश के कई स्थानों पर लगभग प्रतिदिन एट्रोसिटी एक्ट के अंतर्गत प्रकरण दर्ज हो रहे हैं। जिससे सामान्य पिछड़ा और अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों में भारी असंतोष और पीड़ा हो रही है। कई प्रकरण तो अनावश्यक रूप से व्यक्तिगत दुश्मनी निकालने के लिए भी दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि इस काले कानून को तत्काल वापस लिया जाए।





No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com