-->

Breaking News

ब्लैक आउट : राहुल गांधी के प्रदेश आगमन पर सपाक्स करेगा विरोध

 
 
भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रदेश आगमन का विरोध आज सपाक्स दस मिनट का ब्लैक आउट कर जताएगी। राहुल गांधी आज इंदौर, उज्जैन और झाबुआ के दौरे पर है। इन तीनों शहरों में ब्लैक आउट के जरिए उनका विरोध किया जाएगा। सपाक्स ने निर्णय लिया है कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के प्रमुख राष्ट्रीय  नेता विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए जब-जब मध्यप्रदेश का दौरा करने आएंगे और वे प्रदेश में जहां-जहां भी दौरा करेंगे वहां सपाक्स पदाधिकारी, कार्यकर्ता, सदस्य सपाक्स से जुड़े सभी व्यक्ति अपने घरों, संस्थानों, कार्यालयों, दुकान, कारोबार में शाम साढ़े सात बजे से दस मिनट तक पूरे घर की बिजली बंद कर ब्लैक आउट कर विरोध दर्शाएंगे।

सपाक्स पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक सोनी का कहना है कि यह दस मिनट का ब्लैक आउट एक साथ होगा। सपाक्स ने आमजनता से भी अनुरोध किया है कि वे भी दस मिनट का ब्लैक आउट कर विरोध दर्ज कराएं। अभिषेक सोनी का कहना है कि एट्रोसिटी एक्ट में संशोधन और जातिगत आरक्षण को लेकर कांग्रेस और भाजपा की खामोशी के चलते सपाक्स इस पर आमजन की भावनाओं का सम्मान करते हुए ब्लैक आउट करा रही है।

व्हाट्सएप पर लोगों से अपील-
सपाक्स पार्टी के पदाधिकारी व्हाट्सएप ग्रुपों के जरिए जनता से अपील कर रहे है कि भाजपा, कांग्रेस सहित प्रमुख राजनीतिक दल जो एट्रोसिटी पर मौन है उनके राष्टÑीय नेता चुनाव के दौरान जहां-जहां आ रहे है उस शहर, कस्बे में शाम साढ़े सात से साढ़े आठ बजे तक ब्लैक आउट कर इन दलों के प्रति अपना विरोध दर्ज कराए। सपाक्स उपाध्यक्ष डा केएल साहू का कहना है कि बड़े नेताओं की सभा के दौरान ब्लैक आउट कर एट्रोसिटी एक्ट में संशोधन का विरोध किया जाएगा। सपाक्स की सभी मैदानी इकाईयों को इस आयोजन को सफल बनाने की जिम्मेदारी सौपी गई है। इस आव्हान के चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राहुल गांधी, ज्योतिदादित्य सिंधिया,  नरेन्द्र सिंह तोमर, कमलनाथ सहित तमाम दिग्गज नेताओं को सपाक्स के विरोध का सामना करना पड़ेगा।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com