-->

Breaking News

ललित शास्त्री पूर्व में ही दे चुके है सपाक्स समाज से इस्तीफा, नहीं है कोई भी नियुक्ति का उनको अधिकार : सपाक्स समाज



भोपाल : सामान्य अल्पसंख्यक पिछड़ा वर्ग समाज कल्याण संस्था सपाक्स के विषय में ललित शास्त्री द्वारा जो प्रेस विज्ञप्ति एवं बयान जारी किया गया है वह निहित स्वार्थ एवं राजनैतिक महत्वाकांक्षा के चलते जारी किया गया है । जिसमें किसी भी प्रकार की सत्यता नहीं है।

सपाक्स समाज अध्यक्ष के एल साहू ने बताया की ललित शास्त्री संस्था के संस्थापक थे एवं पूर्व अध्यक्ष भी थे किंतु श्री ललित शास्त्री द्वारा संस्था  के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया जा चुका है श्री ललित शास्त्री संस्था के पदाधिकारी नहीं है अतः उनके द्वारा श्री पीएस परिहार को प्रथक करते हुए किसी अन्य की नियुक्ति करने की कार्यवाही पूर्णता अवैधानिक है।

ललित शास्त्री अन्य राजनीतिक दल के पदाधिकारी हो गए हैं तथा राजनैतिक महत्वाकांक्षा के चलते नित्य प्रतिदिन सपाक्स के विरुद्ध इस तरह के बयान देते रहते हैं एवं राजनैतिक लाभ लेना चाहते हैं।

सपाक्स समाज अध्यक्ष के एल साहू ने कहा सपाक्स समाज संगठन में किसी तरह की फूट नहीं पड़ी हुई है संगठन पूरी तरह से एक है तथा अपने लक्ष्यों के लिए संघर्षरत हैं।


इस्तीफे की कॉपी संलग्न




No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com