-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

आज जवा में आयेगे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव



सपा के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आने पर प्रेस वार्ता।

कार्यक्रम का आयोजन जवा थाने की पीछे ग्राउंड में किया जायेगा।

राहुल तिवारी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ संवाददाता
जवा(रीवा) : आज दिनांक 20 नवम्बर सिरमौर विधान सभा प्रभारी संदीप  यादव द्वारा अखिलेश सिंह यादव के आने की तैयारी,व विशाल जनसभा  में लोगो के आने का आह्वान कर भारी मतों से जिताने  के लिए प्रेस वार्ता कर आज जवा के प्रेस ऑफिस  में किया गया। जहा पर सिरमौर विधान सभा के सपा नेता प्रदीप सिंह मनडा,शुभम सिंह, कुलदीप सिंह, इत्यादि लोग मौजूद रहे।


वही सिरमौर विधान सभा के प्रभारी संदीप सिंह यादव ने कहा कि सपा के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव  22 नवम्बर  को जवा में सपा प्रत्यासी प्रदीप सिंह पटना के पक्ष में जनसैलाब को संबोधित करे गे। जहां अखिलेश सिंह यादव 9 बजे लखनऊ से जवा के लिए प्रस्थान करेगे और 11 बजे जवा में जनसभा को संबोधित करेंगे।इसके बाद 1 बजे गुढ़ को प्रस्थान करेगे,जहा सपा प्रत्यासी कपिलध्वज सिंह के लिए वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाने के लिए आह्वान करेंगे।

प्रेस वार्ता में पत्रकारो के प्रश्नों को उत्तर देते हुए कहा कि  हम उत्तर प्रदेश के तर्ज में मध्यप्रदेश में भी गरीबो असहाय के लिए काम करे गे। हमारी पार्टी समाजवाद से प्रेरित है जो लोहिया जी के नकसो  कदमो में चल रहे है हम पूरे मध्यप्रदेश में 56 प्रत्यासी खड़े किये जहा हम 25 सीटो पर जीत दर्ज करगे, जहां हमारे गठबंधन बिना संभव नही है।और हम रीवा के दो विधान सभा  सिरमौर और गुढ़ से जीत रहे है। क्योंकि हमने दोनों विधान सभा में दमदार प्रत्यासी मैदान में उतारे है आज जहां भी सपा प्रत्यासी जाते है उस गांव कस्वे में जनसमर्थन देखने को मिलता है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com