-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

बिना सम्पत्ति स्वामी की लिखित अनुमति के राजनैतिक प्रचार हेतु विरूपण विधि विरुद्ध अनूपपुर /कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती अनुग्रह पी ने राजनैतिक दलों एवं अभ्यर्थियों को हिदायत दी है कि बिना सम्पत्ति स्वामी की लिखित अनुमति के राजनैतिक प्रचार सामग्री का उपयोग कर सम्पत्ति का किसी भी प्रकार से विरूपण सम्पत्ति विरूपण निवारण अधिनियम अंतर्गत अपराध है। आपने यह भी बताया कि प्राप्त लिखित अनुमति को सम्बंधित रिटर्निंग अधिकारी कार्यालय में अनिवार्य रूप से भेजा जाना आवश्यक है।

बिना सम्पत्ति स्वामी की लिखित अनुमति के राजनैतिक प्रचार हेतु विरूपण विधि विरुद्ध

अनूपपुर /कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती अनुग्रह पी ने राजनैतिक दलों एवं अभ्यर्थियों को हिदायत दी है कि बिना सम्पत्ति स्वामी की लिखित अनुमति के राजनैतिक प्रचार सामग्री  का उपयोग कर सम्पत्ति का किसी भी प्रकार से विरूपण सम्पत्ति विरूपण निवारण अधिनियम अंतर्गत अपराध है। आपने यह भी बताया कि प्राप्त लिखित अनुमति को सम्बंधित रिटर्निंग अधिकारी कार्यालय में अनिवार्य रूप से भेजा जाना आवश्यक है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com