-->

Breaking News

सिंधिया ने चुनाव आयोग से की EVM और VVPAT ख़राब होने की शिकायत



ग्वालियर। मध्यप्रदेश में हुए मतदान मे सैकड़ों EVM मशीन,VVPAT और कंट्रोल यूनिट्स ने धोखा दे दिया जिसके चलते इन्हें बदलना पड़ा। इसकी शिकायत सांसद एवं कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के संयोजक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारत निर्वाचन आयोग से की है।


गौरतलब है कि प्रदेश में कई जगह मशीने वोटिंग शुरू होने से पहले ही ख़राब हो गई जिसके चलते मतदान रोकना पड़ा। निर्वाचन आयोग  के अनुसार प्रदेश में कुल 1545 VVPAT , 550 से अधिक EVM और सैकड़ों कंट्रोल यूनिट्स बदली गईं है। मतदान के लिए जब सिंधिया ग्वालियर पहुंचे थे तो उन्होंने निर्वाचन आयोग को शिकायत की बात कही थी। उन्होंने मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओपी रावत को पात्र लिखकर उचित कार्रवाई की मांग की है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com