-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 23 एवं 24 को होंगे प्रदेश प्रवास पर



भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह 23 एवं 24 नवंबर को प्रदेश प्रवास पर रहेंगे। आप 23 नवंबर को छिंदवाडा, सिवनी, बालाघाट, जबलपुर, कटनी और 24 नवंबर को अशोकनगर, शिवपुरी, भिण्ड, मुरैना के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचकर जनसभा एवं रोड शाह में भाग लेंगे।

आप 23 नवंबर को प्रातः 11.35 बजे छिन्दवाडा जिले के पार्ढूना के नगरपालिका ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 1 बजे सिवनी जिले के लखनादौन के मिशन स्कूल में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2.25 बजे बालाघाट के उत्कृष्ट विद्यालय खेल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 4.10 बजे जबलपुर जिले के सिहोरा विधानसभा के घोष स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 5.15 बजे कटनी जिले के मिशन चौक में आयोजित रोड शो में भाग लेंगे। 

श्री अमित शाह 24 नवंबर को कटनी से दोपहर 12.05 बजे अशोकनगर में आयोजित रोड शो में भाग लेंगे। दोपहर 2.40 बजे शिवपुरी जिले के करेरा विधानसभा के नरवर में छोटा मैदान पुलिस थाने के पीछे आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 4.15 बजे भिंड के मेला ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 5.20 बजे मुरैना के एसएएफ पुलिस ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के पश्चात शाम 7.10 बजे ग्वालियर होते हुए हैदराबाद रवाना होंगे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com