-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

19 हजार बूथ व 15 मतगणना केंद्रों पर चौबीसों घंटे बिजली आपूर्ति के निर्देश



लाइन स्टाफ दिन रात रहेगा चाकचौबंद, जिला प्रभारी इंजीनियर बनाए

इंदौर। भारत निर्वाचन आयोग के मद्देनजर मप्रपक्षेविविकं ने विधानसभा चुनाव के लिए सभी 19 हजार बूथ व मतदान सामग्री वितरण, मतगणना स्थलों पर माकूल बिजली आपूर्ति की प्रभावी तैयारी की हैं। लाइन स्टाफ दिन रात इस मामले में चाकचौबंद रहेगा, वहीं सभी जिलों के लिए प्रभारी इंजीनियर बनाए गए हैं।

मप्रपक्षेविविकं इंदौर के प्रबंध निदेशक श्री आकाश त्रिपाठी ने बताया कि कंपनी क्षेत्र में इंदौर व उज्जैन राजस्व संभाग के सभी 15 जिलों में मतदान केंद्रों व मतदान सामग्री व मतगणना केंद्रों पर बिजली के पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं। जिन बूथों पर अस्थाई कनेक्शनों की आवश्यकता थी, वहां कनेक्शन प्रदान कर दिया गया हैं। स्थाई व अस्थाई सभी बिजली कनेक्शनों पर निर्बाध आपूर्ति का इंतजाम किया जा रहा हैं। इसके लिए 450 बिजली वितरण केंद्रों से जुड़े स्टाफ को निर्देशित किया गया हैं। साथ ही प्रत्येक जिले के लिए प्रभारी इंजीनियर बनाए गए हैं।  श्री आकाश त्रिपाठी ने बताया कि इंदौर शहर के लिए अधीक्षण यंत्री श्री सुब्रतो राय एवं इंदौर ग्रामीण के लिए श्री अशोक शर्मा को प्रभारी अधिकारी बनाया गया हैं। अन्य 14 जिलों के लिए भी इसी तरह प्रभारी इंजीनियर नियुक्त किए गए हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com