-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

सिरमौर विधानसभा के जवा में उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जनसभा



सपा प्रत्याशी प्रदीप सिंह पटना के पक्ष मे किये सभा को सम्बोधित , प्रदीप सिंह पटना हाल ही मे बीजेपी से टिकट न मिलने से नाराज होकर सपा की शामिल हुऐ है ।

पिछड़ेपन के लिए कांग्रेस व् भाजपा जिम्मेदार।

जवा(रीवा) : सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव जवा  में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों एक ही पहलू के दो सिक्के है कांग्रेस एक गड्ढे की शौचालय बनाती थी और भाजपा दो गड्ढे की सौचनालय बनाती है कांग्रेस सत्तर हजार की आवास देती थी तो भाजपा एक लाख बीस हजार की जहा पर गरीब न जी पाता नहि
मर पाता। कांग्रेस जो घोटाले और भस्टाचार करती थी उसका दस गुना आगे बढ़ कर वही काम भाजपा कर रही है  नोटबंदी में एक महिला ने लाइन में बच्चे को जन्म दिया तो समाजवादियों ने उसका नाम  खजांची रख दिया और उसे समाज वादी ने जो कुछ भी सुविधा दी उसे भाजपा सरकार ने छीन लिया यदि हमारी सरकार बनी तो हम गरीवो को 5 लाख का आवास देगे । उन्होंने नोटबंदी , व्यापम , बेरोजगरी महिलाओ और वच्चियो पर हो रहे अत्याचार और रेप पर जम कर भाजपा सरकार पर भड़ास निकाले। उन्होंने किसानों के लिए हर ब्लॉक में मंडी खोलने की बात कही  ताकि पास में बने मंडी में किसान अपना समर्थन मूल्य की उचित राशि प्राप्त कर सके। स्वच्छता के बारे में चुटकी लेते हुए कहा कि यदि मोदी जी दिल्ली में झाड़ू लगाते तो यहाँ के कार्यकर्त्ता भी गांव में झाड़ू लेकर खड़े हो जाते है जो दिखावा मात्र है। प्रधान मंत्री बुलेट ट्रैन की बात करते है यदि यही कार्य प्रधान मंत्री बार्डर में खड़े जवानों के लिए वाटर प्रूप जैकेट व अन्य सुविधाएं  दे दे तो जाय तो अच्छा होगा । उन्होंने विकास के नाम पर अपनी उपलब्धिया पर प्रकाश डालते हुए कहा हमारी सरकार द्वारा बनाई हुई सड़क ऐसी है कि उसने लड़ाकू विवान भी उतार दे तो कोई फर्क नही पड़ेगा। मैंने मेट्रो ट्रेन का काम कम समय में कर के बनाई जहा लाखो का रोजगार दिया लेकिन फीता कोई और काट कर वाहवाही लूट रहा है वही भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि15 साल में मध्यप्रदेश बीमारू राज्य हो गया जहां पर किसान को गोली मरवा दिया जाता है रोजगार के धंधे बंद हो गये है किसान पानी के लिए तरस रहे है लेकिन इस कुशासन पर सुनने बाला कोई नही है।

अखिलेश सिंह ने अपने घोषणा पत्र के जरिये महिलाओ किसानों, और अल्पसंख्यकों को स्थान का पूरा प्रयास किया गया।उन्होंने कहा कि यदि हमारी सरकार बनती है तो किसानों के लिए किसान बीमा योजना, किसान फण्ड बनाने का वादा किया।अखिलेश ने  कहा कि हम बीस पैसे पचास पैसे का कर्ज माफ कर किसानों के साथ धोखा नही करेंगे जो कहते है वो करते है यदि हम सरकार बनायेगे तो तत्काल किसानों का पूरा कर्ज माफ करेंगे। साथ ही समाजवादी पेंसन योजना , मुक्त सिचाई व्यबस्था और किसानों को फ्री बिजली देने का वादा किया ।उन्होंने  कहा कि सपा के कथनी और करनी में अंतर नही होता है सपा बाले जो कहते है वो करते है  इस बार आप लोग प्रदीप सिंह पटना को वोट देकर भारी मतो से जिताये।

कार्यक्रम में जहा दस से पंद्रह हजार कि संख्या में जनता मौजूद रही जिसे देख कर सपा प्रत्यासी प्रदीप सिंह और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने लोगो को धन्यवाद दिए।




        

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com