-->

Breaking News

संपूर्ण समाज पार्टी के चुनाव चिन्ह अंगूठी पर चुनाव लड़ेगी सपाक्स पार्टी



भोपाल। सपाक्स पार्टी एवं संपूर्ण समाज पार्टी की संयुक्त बैठक में लिए गए निर्णय अनुसार सपाक्स पार्टी के प्रांतीय कार्यालय भोपाल में दोनों पार्टियों के प्रमुखों द्वारा यह घोषणा की गई कि मध्य प्रदेश विधानसभा का चुनाव दोनों दल गठबंधन के साथ लड़ेंगे।

सामान्य पिछड़ा एवं अल्पसंख्यक वर्ग अधिकारी कर्मचारी संस्था सपाक्स के जनक डॉ केदार सिंह तोमर द्वारा समाज सेवा के लिए उपसंचालक पशु चिकित्सा सेवा मध्य प्रदेश के पद से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली गई और संपूर्ण समाज पार्टी ने श्री तोमर को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया एवं निर्णय लिया कि सपाक्स पार्टी के चुनाव आयोग में पंजीकरण के आवेदन में कई लोगों द्वारा लगाए जाने के कारण पंजीकरण में विलंब हो रहा है एवं चुनाव चिन्ह नहीं मिल पा रहा है इसी कारण से सपाक्स पार्टी संपूर्ण समाज पार्टी के बैनर पर चुनाव लड़ेगी।

सपाक्स पार्टी के अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी ने कहा कि आज मध्य प्रदेश स्थापना दिवस के इस महत्वपूर्ण अवसर पर हम उन्हें एक नया इतिहास बनाने की ओर कदम बढ़ाने की दिशा में अग्रसर है और समान विचारधारा के अन्य राजनीतिक दलों से चर्चा कर उन्हें भी एक मंच पर लाए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं और सपाक्स पार्टी गठबंधन की अगुवाई में ही प्रदेश में सरकार बनेगी जो निराश जनसामान्य की आकांक्षाओं को पूरा करेगी बैठक में संपूर्ण समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अनुराग पांडे एवं प्रदेश अध्यक्ष केदार सिंह तोमर सहित दोनों पार्टियों के बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com