-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

सपाक्स पार्टी के उम्मीदवार पर हमला, दर्ज कराई FIR




रीवा : रीवा जिले के मनगवां विधानसभा से सपाक्स पार्टी के उम्मीदवार कमलेश पासवान पर कल जन संपर्क के दौरान मध्य रात्रि 12.00  बजे जब वह अपने घर वापस जा रहे थे तब ग्राम तिवनी में उनके चलती हुई गाड़ी में अचानक विरोधी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पत्थर से जान लेवा हमला कर दिया गया जिसके  कारण उनकी गाड़ी के क्षति के साथ उन्हें भी काफी चोटे आई है।

 हमलावर अपने क्रुकृत्य को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए जैसे ही इस पूरे घटना का पता रीवा जिले के चुनाव प्रभारी श्री अभिषेक पांडे जी और सिरमौर विधानसभा के चुनाव प्रभारी श्री अंकेश पांडे जी को पता चला वह अपने 10 15 लोगों के साथ रात्रि 1 बजे घटनास्थल पर पहुंचे और सपाक्स पार्टी के उम्मीदवार श्री पासवान जी को लेकर मनगवां थाना पहुंचे और उन हमलावर के नाम एफ आई आर दर्ज करवाई।

अंकेश पांडेय का कहना है कि सपाक्स पार्टी के उम्मीदवार कमलेश पासवान को इतने कम समय में इतना भारी जनसमर्थन मिल रहा था उसको देख कर विरोधी पार्टियों के कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों पर बेचैनी छाने लगी थी। उन्हें सपाक्स पार्टी के मिल रहे जनसमर्थन से निपटने के लिए कोई रास्ता नहीं सोच रहा था अंत में उन्होंने इस प्रकार के घटना को अंजाम देकर अपने अंदर की और पार्टी की अंदर की मानसिकता को दर्शा दिया।


उन्होंने जनमानस से अपील की है कि 28 तारीख को सपाक्स पार्टी के उम्मीदवार को भारी से भारी मतदान करके इनकी घटिया मानसिकता को जवाब दिया जाए।




No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com