-->

Breaking News

सत्तारूढ़ दल भाजपा द्वारा सपाक्स पार्टी को तोड़ने के लिए उतारे गए प्रत्यासी अंततः मतदान के पूर्व भाजपा के समर्थन में उम्मीदवारी ली वापस : हीरालाल त्रिवेदी



भोपाल : सपाक्स पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी ने जबलपुर में सर्व समाज कल्याण पार्टी के उम्मीदवार अमित खंपरिया द्वारा आज  उत्तर मध्य विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार राज्यमंत्री शरद जैन को समर्थन देने के साथ ही, अपने सहयोगी दीपक पचौरी के साथ भाजपा में शामिल होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इससे भाजपा का असली चेहरा उजागर हो गया है।

हीरालाल त्रिवेदी जी ने कहा कि ललित शास्त्री द्वारा सपाक्स समाज के नाम पर खंपरिया और पचोरी  की अवैध नियुक्ति के समय से यह स्पष्ट हो गया  था कि उन्हें भाजपा का समर्थन है तथा वे सपाक्स पार्टी को कमजोर करने के लिए ही सपाक्स के नाम का दुरुपयोग कर रहे हैं। त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि ललित शास्त्री और खंपरिया  द्वारा बीजेपी के इशारे पर  सपाक्स पार्टी को बदनाम करने ,उसे तोड़ने और उसकी ताकत को कम करने के  सभी  प्रयास किए गए लेकिन वे कभी भी इस में सफल नहीं हो पाए। 


हीरालाल त्रिवेदी ने कहा कि सपाक्स अब मध्य प्रदेश में जन जन की आवाज बन चुका है और इस विधानसभा चुनाव में यह सिद्ध हो गया है कि सपाक्स अब मध्य प्रदेश में तीसरी राजनीतिक ताकत के रूप में उभर चुका है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com