-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

प्रदेश में परिणाम होंगे चौकाने वाले, सपाक्‍स को मिलेगी भारी सफलता



सपाक्‍स के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष हीरालाल त्रिवेदी ने मतदाताओं के प्रति आभार व्‍यक्‍त किया

भोपाल : सपाक्‍स पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष श्री हीरालाल त्रिवेदी ने मध्‍यप्रदेश के मतदाताओं का आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि आज हुये मतदान में मध्‍यप्रदेश की जनता ने सपाक्‍स पार्टी को भारी समर्थन दिया है।

हीरालाल त्रिवेदी ने कहा कि प्रदेश में जिस प्रकार मतदाताओं ने सपाक्‍स के मुद्दों को स्‍वीकार कर उसके समर्थन में मतदान किया है, उससे पता चलता है कि प्रदेश में जन मानस भावनात्‍म‍क रूप से सपाक्‍स के मुद्दों के साथ जुड़ा दिखाई दिया। इससे सपाक्‍स को भारी सफलता प्राप्‍त होगी इसमें कोई संदेह नहीं है।

हीरालाल त्रिवेदी ने का कि यह स्‍पष्‍ट है कि मध्‍यप्रदेश में परिणाम चौकाने वाले होंगे और सपाक्‍स  भारी सफलता के साथ सामने आएगी।

हीरालाल त्रिवेदी ने कहा कि रीवा के 71- मऊगंज विधानसभा में मतपत्र पर नाम बदलने की कार्यवाही की निन्‍दा करते हुए इस द्वेषपूर्ण कार्यवाही के लिए चुनाव रद्द कर दुबारा मतदान कराये जाने की मॉग की है और साथ दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही करने की कृपा करें।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com