-->

Breaking News

सपाक्स पार्टी को मिली राजनैतिक दल की मान्यता, अब एक चुनाव चिन्ह पर लड़ेंगे सपाक्स प्रत्याशी

सपाक्स पार्टी को मिली राजनैतिक दल की मान्यता, अब एक चुनाव चिन्ह पर लड़ेंगे सपाक्स प्रत्याशी


नई दिल्ली: भारत निर्वाचन आयोग ने आज  मध्य प्रदेश की  सपाक्स पार्टी का राजनीतिक पार्टी के रूप में रजिस्ट्रेशन  कर दिया है। आयोग की ओर से इसकी विधिवत सूचना सपाक्स  पार्टी कार्यालय को प्राप्त हो गई है। सपाक्स पार्टी का रजिस्ट्रेशन नंबर 56/323/2018-18/PPS-1 है।

इस रजिस्ट्रेशन के हो जाने से अब सपाक्स पार्टी को पूरे मध्यप्रदेश के विधानसभा क्षेत्रों में फ्री चुनाव चिन्हों  की सूची में से एक  कॉमन चुनाव चिन्ह  आवंटित हो सकेगा।




1 comment:

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com