-->

MP ONLINE NEWS

Breaking News

अनूपपुर का कार्यकाल हमेशा मेरी स्वर्णिम स्मृतियों में रहेगा - श्रीमती अनुग्रह पीनिवर्तमान कलेक्टर को दी गयी भावभीनी विदाई

अनूपपुर का कार्यकाल हमेशा मेरी स्वर्णिम स्मृतियों में रहेगा - श्रीमती अनुग्रह पी
निवर्तमान कलेक्टर को दी गयी भावभीनी विदाई

अनूपपुर / प्रदीप मिश्रा-8770089979



अनूपपुर का मेरा कार्यकाल सदैव मुझे याद रहेगा। सदैव मेरी स्वर्णिम स्मृतियों में रहेगा। निवर्तमान कलेक्टर अनूपपुर एवं वर्तमान कलेक्टर शिवपुरी श्रीमती अनुग्रह पी ने कहा अपने अनूपपुर के कार्यकाल के दौरान सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों का भरपूर सहयोग प्राप्त हुआ। सभी ने पूरी तत्परता एवं मनोयोग से सौंपें गए दायित्वों का निर्वहन किया। ऐसा लगने लगा था यही मेरा परिवार है। आपने कहा यहाँ के लोग सहृदय सीधे एवं सच्चे हैं। नर्मदा की गोद में बसा यह क्षेत्र और गौरव प्राप्त करे यही मेरी आशा है। श्रीमती अनुग्रह पी ने यह भी कहा कि यहाँ प्रशासनिक अधिकारियों एवं कर्मचारियों समेत मीडिया साथियों जनप्रतिनिधियों एवं आमजनो का भी भरपूर सहयोग प्राप्त हुआ जो यहाँ के लोगों की सकारात्मक सोच का परिचायक है। आपने निर्वाचन प्रक्रिया, सुगढ अनूपपुर एवं स्वीप अभियान के उत्कृष्ट क्रियान्वयन हेतु अधिकारियों एवं कर्मचारियों की प्रशंसा की। आपने कहा यह टीम मुझे सदैव याद रहेगी। आपने कहा सदैव सम्पर्क में रहें मैं सदैव आप लोगों से जुड़ी रहूँगी।

*आपके द्वारा किए गए प्रयासों को लक्ष्य तक ले जाने का रहेगा प्रयास - कलेक्टर श्री ठाकुर*
कलेक्टर अनूपपुर श्री चंद्रमोहन ठाकुर ने कहा जब से मैंने अनूपपुर में क़दम रखा है श्रीमती अनुग्रह पी की कार्यशैली एवं प्रयासों की बातें सुनता आ रहा हूँ। आपने कहा एक अच्छे प्रशासक की पहचान उसके कार्य से होती है जो उसके जाने के बाद भी क्षेत्र में विद्यमान रहती है। श्री ठाकुर ने कहा आपके विजन आपकी सोच आपके प्रयासों को आगे ले जाकर लक्ष्य तक ले जाएँगे।

  *नयी ज़िम्मेदारियों का भी इसी दक्षता एवं कुशलता से करें निर्वहन - पुलिस अधीक्षक श्री तिलक सिंह*

पुलिस अधीक्षक श्री तिलक सिंह ने कहा पुलिस एवं प्रशासन का बढ़ियाँ तालमेल से निर्वाचन प्रक्रिया सुचारू एवं व्यवस्थित रूप से सम्पन्न हुई। इसमें श्रीमती अनुग्रह पी कुशल नेतृत्व क़ाबिले तारीफ़ है। आपने कहा आपकी इसी योग्यता को देखते हुए आपको बड़े ज़िले की ज़िम्मेदारी सौंपी गयी है। आपने शुभकामनाएँ देते हुए कहा मुझे कोई संदेह नही कि आप अपने दायित्वों का उत्कृष्ट क्रियान्वयन करेगी।

*हर एक कुछ न कुछ सीखने को मिला मैंने भी बहुत कुछ सीखा- सीईओ ज़िला पंचायत*

  सीईओ ज़िला पंचायत डॉ सलोनी सिडाना ने कहा श्रीमती अनुग्रह पी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व से हर एक को कुछ न कुछ सीखने को मिला है। आपने कहा जिस तरीक़े से आपने प्रोफ़ेशनल एवं पर्सनल लाइफ़ के बीच सामंजस्य रखा वह अनुकरणीय है। आपने कहा आपने पूर्ण विश्वास रख कार्य करने की स्वतंत्रता एवं आवश्यकता पड़ने में मार्गदर्शन किया इस वजह से कार्य करना और भी आसान हो गया। इस अवसर पर सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने निवर्तमान कलेक्टर अनूपपुर श्रीमती अनुग्रह पी के कार्यकाल के दौरान की यादों को साझा किया। माहौल ग़मग़ीन था और संतोष था कि हमारा चहेता मुखिया अब बड़ी ज़िम्मेदारी के लिए चयनित हुआ है। सभी ने श्रीमती अनुग्रह पी के उज्जवल भविष्य एवं अच्छे स्वास्थ्य की कामना की ।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com